comscore
News

कुछ देशों में सैमसंग Galaxy S9+ को मिलने लगा है नवंबर सिक्योरिटी पैच : रिपोर्ट

सैमसंग के स्मार्टफोन Galaxy S9+ को नवंबर का अपडेट मिलना शुरू हो गया है।

  • Published: November 13, 2018 12:32 PM IST
samsung-galaxy-s9-hand

दक्षिण कोरिया की कंपनी सैमसंग के स्मार्टफोन Galaxy S9+ को नवंबर का अपडेट मिलना शुरू हो गया है। सैमसंग Galaxy S9+ को यूरोपीयन देशों में नया अपडेट मिलना स्टार्ट हो गया है। यह नवंबर का सिक्योरिटी पैच है। Galaxy S9+ सैमसंग का फ्लैगशिप स्मार्टफोन है। इसे  सैमसंग स्मार्ट स्वीच के जरिए नया अपडेट मिलना शुरू हो गया है। हालांकि, अभी ऑवर-द-इयर (OTA) रिलीज के जरिए अभी यह अपडेट नहीं मिल रहा है।

Sammobile के मुताबिक, Galaxy S9+ स्मार्टफोन के लिए G965FXXS2BRJ6  सॉफ्टवेयर वर्जन रिलीज हो चुका है। यह कुछ यूरोपीय देशों के लिए हुआ है। हालांकि, अभी यह OTA रिलीज के जरिए नहीं हुआ है, इसलिए अभी कोई चेंजलॉग नहीं दिख रहे हैं। लेकिन, कहा जा रहा है कि यह अपडेट Galaxy Note 8 को मिलने वाले अपडेट की तरह ही है।

सैमसंग UI का अनुभव लेने के लिए सभी न्यू सैमसंग OneUI अपडेट की राह देख रहा है। हाल ही में कंपनी ने एंड्रॉइड 9 पाई के लिए अप्रोच की है। अब OneUI की लिमिटेड उपलब्धता दिख रही है। सैमसंग OneUI के डिजाइऩ में इंप्रूवमेंट हुआ है। इस अपडेट के साथ ही स्क्रीन साइज में इनक्रीज देखा गया है। यूआई, एंड्रॉइड 9 पाई पर बना है और गैलेक्सी S9, Galaxy S9+ और  Galaxy Note 9 के लिए जनवरी 2019 में लॉन्च होगा।

  • Published Date: November 13, 2018 12:32 PM IST