comscore
News

Samsung Galaxy Tab S4 जल्द हो सकता है लॉन्च, जानें स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स

डिवाइस की स्पेसिफिकेशंस वाई-फाई अलायंस सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर स्पॉट हुई।

samsung galaxy tab s3 review multimedia

सैमसंग गैलेक्सी Tab S4 पर सैमसंग काफी समय से काम कर रही है और यह कंपनी के उन डिवाइसों में शामिल है जिसे कंपनी जल्द लॉन्च कर सकती है। ऐसी उम्मीद थी कंपनी इस डिवाइस की घोषणा मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस 2018 में करेगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

हालांकि, अब इस डिवाइस की स्पेसिफिकेशंस वाई-फाई अलायंस सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर स्पॉट हुई हैं, जिससे उम्मीद की जा रही है कि कंपनी जल्द ही इस डिवाइस को लॉन्च कर सकती है। सर्टिफिकेशन पेज के मुताबिक जो जानकारी मिली है उसके मुताबिक Tab S4 एंड्रॉइड 8.0 पर ऑपरेट होगा और यह एलटीई और वाई-फाई दो वेरिएंट में आएगा।

ऐसी खबरें हैं कि सैमसंग इस टैबलेट को इंटरनेशनल Funkausstellung बर्लिन 2018 में पेश कर सकती है। ये अफवाह इसलिए भी सही हो सकती हैं क्योंकि सैमसंग ने आईएफए में गैलेक्सी टैब एक्टिव को पेश किया था।

इससे पहले टैब को लेकर पिछले दिनों Phonearena की रिपोर्ट के मुताबिक इसमें स्नैपड्रैगन 835, 4जीबी रैम और 64जीबी स्टोरेज हो सकती है।

टैब का डिस्प्ले 10.5-इंच का हो सकता है जिसका रिजॉल्यूशन 2560 x 1600 पिक्सल्स का होगा। कई रिपोर्टों के मुताबिक यह डिवाइस इंफीनिटी डिस्प्ले के साथ आ सकता है। हालांकि, इसके बारे में कोई पुख्ता जानकारी नहीं है। डिवाइस में 12-मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 8-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा हो सकता है। हाल की रिपोर्टों के मुताबिक डिवाइस के एलटीई वर्जन में सिम कार्ड स्लॉट हो सकता है।

You Might be Interested

Samsung Galaxy Tab S4 10.5
Android 8.1 Oreo
Qualcomm Snapdragon 835 Octa-Core 2.3GHz Processor
13MP
  • Published Date: May 3, 2018 2:23 PM IST