comscore
News

सैमसंग Galaxy W2019 फ्लिप फोन ड्यूल 4.2-इंच डिस्प्ले और 3,000mAh बैटरी के साथ होगा लॉन्च!

अब इस स्मार्टफोन की और जानकारियां TENAA के जरिए सामने आई है।

samsung-stock-image

स्मार्टफोन मार्केट में सैमसंग इकलौती कंपनी है जिसे भविष्य में फ्लिप फोन में बड़ी संभावनाएं दिखाई दे रही हैं। कंपनी अगले साल फ्लिप स्मार्टफोन लॉन्च करने की योजना पर भी काम कर रही है। साउथ कोरियन कंपनी के अपकमिंग गैलेक्सी W2019 फ्लिप स्मार्टफोन के बारे में किसी से कुछ छुपा नहीं है। अब इस स्मार्टफोन की और जानकारियां TENAA के जरिए सामने आई है। TENAA लिस्टिंग के मुताबिक Galaxy W2019 में ड्यूल 4.2-inch Super AMOLED डिस्प्ले हो सकता है।

Source: Tiger Mobiles

Tiger Mobiles ने इस खबर को सबसे पहले स्पॉट किया था। इस फ्लिप स्मार्टफोन में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 845 आने की बात कही जा रही है।

कंपनी ने यही सेम चिपसेट अपने दूसरे फ्लैगशिप स्मार्टफोन Galaxy S9+ और Galaxy Note 9 में भी दिया था। TENAA लिस्टिंग से स्मार्टफोन के बारे में अभी तक ज्यादा जानकारी नहीं मिल पाई है लेकिन इसमें 3,000mAh बैटरी आने की बात कही जा रही है। इसके अलावा स्मार्टफोन ड्यूल सिम सपोर्ट और ड्यूल स्टैंडबाय के साथ आ सकता है।

इस स्मार्टफोन में Galaxy Note 9 और S9+ जैसा ड्यूल कैमरा सिस्टम हो सकता है। इन दोनों स्मार्टफोन के रियर पर ड्यूल 12MP सेंसर है। पहला सेंसर वाइड एंगल और दूसरा सेंसर टेलीफोटो कैमरा की तरह काम करता है। लीक रिपोर्ट के मुताबिक इस स्मार्टफोन को RMB 17,000 की कीमत में उतारा जा सकता है। भारतीय रुपये में इसकी कीमत 1,92,000 रुपये बैठती है।

  • Published Date: October 17, 2018 10:27 AM IST