comscore Samsung Galaxy Z Flip3 Olympic Games Edition: बीजिंग ओलंपिक 2022 से ठीक पहले सैमसंग ने लॉन्च किया मुड़ने वाले फोन का स्पेशल एडिशन
News

Samsung Galaxy Z Flip3 Olympic Games Edition: बीजिंग ओलंपिक 2022 से ठीक पहले सैमसंग ने लॉन्च किया मुड़ने वाले फोन का स्पेशल एडिशन

Samsung Galaxy Z Flip3 Olympic Games Edition Launched: सैमसंग ने बीजिंग में होने वाले 2022 Winter Olympics Beijing से ठीक पहले अपने फोल्डेबल स्मार्टफोन का एक नया और ओलंपिक गेम्स ए़डिशन लॉन्च किया है। आइए हम आपको इस फोन के डिजाइन और डेट के बारे में बताते हैं।

Samsung Galaxy Z Flip3 Olympic Games Edition Launched

Image Credit: Samsung


Samsung Galaxy Z Flip3 Olympic Games Edition Launched: सैमसंग ने अपने इस मुड़ने वाले स्मार्टफोन का एक नया एडिशन लॉन्च किया है, जिसका नाम Samsung Galaxy Z Flip3 Olympic Games Edition है। इस फोन के नाम से ही आपको समझ में आ गया होगा कि यह खासतौर पर ओलंपिक गेम्स की महत्वता को दिखाने के लिए तैयार किया गया है। Also Read - Samsung Galaxy Tab S8 Series जल्द होगी लॉन्च, Snapdragon 8 Generation 1 चिपसेट के साथ मिलेंगे ये दमदार स्पेसिफिकेशन

आपका बता दें कि पिछले साल जापान में आयोजित हुए Tokyo 2022 Olympics के दौरान भी सैमसंग ने अपने एक खास स्मार्टफोन Galaxy S21 का ओलंपिक एडिशन Samsung Galaxy S21 Olympic Games Edition लॉन्च किया था। अब 2022 Winter Olympics Beijing के ठीक पहले नॉर्थ कोरिया कंपनी सैमसंग ने एक बार फिर Samsung Galaxy Z Flip3 Olympic Games Edition को लॉन्च किया है। आइए हम इसके बारे में बात करते हैं। Also Read - Top 5 Smartphone under 500 EMI on Flipkart: सिर्फ ₹260 प्रति महीने पर 6000mAh बैटरी, 4GB RAM और 64GB स्टोरेज, 48MP कैमरा वाले धांसू 5G फोन को खरीदने का मौका

Galaxy S21 Olympic Games Edition

2022 Winter Olympic Games की शुरुआत बीजिंग में 4 फरवरी से होगी। इस शानदार गेम्स सीजन को सेलिब्रेट करने के लिए सैमसंग ने अपने फोल्डेबल फोन का गेम्स एडिशन लॉन्च किया है। कंपनी ने अपने इस नए एडिशन को एक शानदार ‘Winter Dream White’ कलर ऑप्शन में पेश किया है, जो दिखने में बेहद खूबसूरत लगता है। Also Read - Apple ने सबको पछाड़ नंबर-1 पर किया कब्जा, जानें Samsung और Xiaomi का क्या हुआ हाल?

Image Credit: Samsung

इस डिवाइस में डुअल टन फिनिश दिया गया है, जिसके टॉप ब्लैक कलर का है। वहीं इस फोन के फ्रेम और साइड वाला पार्ट पर गोल्ड कलर की फिनिशिंग की गई है। इसके अलावा इस फोन के बैक पैनल के निचले हिस्से पर Beijing 2022 Winter Olympics का लोगो भी प्रिंट किया हुआ है। यह फोन कस्टामाइज्ड थीम्स, आइकन्स, वॉलपेपर्स और कवर स्क्रीन क्लॉक स्टाइल के साथ आता है।

नए एडिशन की कीमत

इस फोन की कीमत की बात करें तो कंपनी ने इसे 8GB RAM और 256GB स्टोरेज के साथ पेश किया है, जिसकी कीमत ¥7,999 ($1,259) यानी करीब 96,798 रुपये है। इस फोन को 15 जनवरी से प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध करा दिया जाएगा।

Samsung Galaxy Z Flip3 Olympic Games Edition back

Image: Samsung

इसके अलावा सैमसंग इस फोन का कॉम्बो सेट भी बेच रही है, जिसमें इस नए एडिशन वाले फोन के साथ 32 इंच का Samsung Smart Monitor M7 4K भी मिलेगा। इस फोन के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स वैसे ही है जैसे कि इसके पुराने एडिशन में थे।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: January 4, 2022 3:38 PM IST



new arrivals in india

Best Sellers