comscore Samsung Galaxy Z Fold 4 और Galaxy Z Flip 4 के लॉन्च से पहले सामने आया फर्स्ट लुक, देखें फोटोज
News

Samsung Galaxy Z Fold 4 और Galaxy Z Flip 4 के लॉन्च से पहले सामने आया फर्स्ट लुक, देखें फोटोज

Samsung Galaxy Z Fold 4 और Galaxy Z Flip 4 फोन जल्द लॉन्च होने वाले हैं। लॉन्चिंग से पहले फोन्स की फोटो रिलीज हो गई हैं। आइये, देखें।

Samsung Galaxy Z Fold 4 Cream

Samsung के अपकमिंग फोल्डेबल फोन Samsung Galaxy Z Fold 4 और Samsung Galaxy Z Flip 4 का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। कंपनी 10 अगस्त को Unpacked Event होस्ट करने वाली है। इसमें इन फोल्डेबल स्मार्टफोन के साथ-साथ नेक्स्ट जेनरेशन स्मार्ट वॉच भी लॉन्च हो सकती है। Also Read - Samsung Galaxy A23 5G के लॉन्च से पहले हुआ कीमत और कलर वेरिएंट्स का खुलासा! जानें लीक स्पेसिफिकेशन्स

Samsung ने नया unpacked टीजर भी जारी कर दिया है, जिसमें फोन के डिजाइन के बारे में काफी कुछ पता चल गया था। अब नई रिपोर्ट में दोनों अपकमिंग फोल्डेबल फोन की डिजाइन इमेज जारी की गई हैं। आइये, देखें कैसे होंगे ये फोन्स। Also Read - Samsung Galaxy Z Fold 4, Galaxy Z Flip 4 का टीजर रिलीज, सामने आई डिजाइन

Samsung Galaxy Z Fold 4

91Moblies की हालिया रिपोर्ट में सैमंसग के इन दोनों फोल्डेबल फोन की फोटो जारी की गई हैं। रिपोर्ट में Galaxy Z Fold 4 और Galaxy Z Flip 4 दोनों फोन्स 3-3 कलर ऑप्शन में दिखाई दे रहे हैं। फोटोज के अनुसार, Galaxy Z Fold 4 स्मार्टफोन 4 कलर ऑप्शन Phantom Black, Beige और Grey में आएगा। Also Read - Smartphones launching in August: iQOO 9T से लेकर Xiaomi 12 Lite तक, ये 5 धांसू फोन अगस्त में होंगे लॉन्च

फोटो में कैमरा मॉड्यूल की जानकारी भी सामने आई है। फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। कैमरा मॉड्यूल में LED फ्लैश भी है। फोल्डेबल डिस्प्ले यानी इंनर डिस्प्ल पर सेल्फी कैमरे के लिए कोई भी पंच होल कटआउट या नॉच नहीं दिया गया है।

फ्रंट कैमरे के लिए बाहर वाली डिस्प्ले पर पंच होल कटआउट मिल रहा है। इससे पहले भी फोन के बारे में काफी कुछ पता चल चुका है।

Samsung Galaxy Z Flip 4

Galaxy Z Flip 4 की बात करें तो इसकी फोटो को देखकर पता चल रहा है कि इसके बैक साइड में डुअल रियर कैमरा सेटअप मिल रहा है। इसमें LED फ्लैश कैमरा मॉड्यूल के बाहर दिया गया है। फोन में चार्जिंग के लिए पोर्ट नीचे की तरफ दिया गया है।

स्पीकर ग्रिल भी नीचे की साइड मिल रहा है। इस फोन को भी 3 कलर ऑप्शन में लाया जा सकता है। लीक के अनुसार, फोन को 3 RAM और स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया जा सकता है। कुछ लीक्स में फोन की कीमत का खुलासा भी हुआ है।

दोनों अपकमिंग फोल्डेबल फोन के सटीक स्पेसिफिकेशन और कीमत तो लॉन्चिंग के दौरान यानी 10 अगस्त, 2022 ही पता चलेंगे। इस इवेंट में कंपनी अपने कई प्रोडक्ट से पर्दा उठा सकती है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: July 29, 2022 2:01 PM IST



new arrivals in india