comscore
News

गूगल के साथ मिलकर काम कर रही है सैमसंग

दक्षिण कोरिया की कंपनी  सैमसंग  गूगल के साथ मिलकर काम कर रही है।

google-gmail-apps

दक्षिण कोरिया की कंपनी  सैमसंग  गूगल के साथ मिलकर काम कर रही है। सैमसंग मैसेजिंग एक्सपीरियंस को बेहतर बनाने के लिए गूगल के साथ मिलकर काम कर रही है। कंपनी यूजर्स को ग्रुप चैट, वीडियो कॉल और लार्ज फाइल ट्रांसफर के लिए एडिशनल एप की जरूरत न पड़े इसके लिए दिग्गज सर्च इंजन गूगल के साथ मिलकर काम कर रही है।

सैमसंग और गूगल के बीच की साझेदारी से यूजर्स को फायदा होगा। इससे अब एंड्रॉइड मैसेजिज और सैमसंग मैसेजिज एक जैसे ही काम करेंगे और संचार सर्विस पहले से बेहतर होगी। इन दोनों कंपनियों के साथ काम करने से मैसेजिंग सिस्टम में यूजर्स को कई और फीचर्स मिल सकते हैं। सैमसंग का कहना है कि वो RCS फीचर्स को गैलेक्सी एस8 और एस8 प्लस में लाने पर काम कर रही है।

सैमसंग का कहना है कि आने वाले गैलेक्सी स्मार्टफोन RCS मैसेजिंग को सपोर्ट करेंगे। यानी सैमसंग गूगल के साथ मिलकर कस्टमर्स को आरसीएस (रिच कम्युनिकेशन सर्विस) देना चाहता है।  गौरतलब है कि सैमसंग 11 अक्टूबर को एक इवेंट करने जा रहा है । इसमें वो अपना चार कैमरे वाला स्मार्टफोन लॉन्च करेगा। हालांकि अभी इस स्मार्टफोन के नाम की घोषणा नहीं की गई है। यह पहली बार होगा कि सैमसंग अपने चार कैमरे वाले स्मार्टफोन को लॉन्च करेगा। माना जा रहा है कि कंपनी का यह डिवाइस  Samsung Galaxy A (2018) एडिशन हो सकता है। इसमें तीन ट्रिपल कैमरा और एक कैमरा बैक में हो सकता है। इस फोन के बैक में 32 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर हो सकता है।

  • Published Date: September 14, 2018 6:16 PM IST