comscore
News

Samsung 6.73 इंच डिस्प्ले और 25W फास्ट चार्जिंग के साथ लॉच कर सकती है Galaxy A90

Samsung ने Galaxy A90 में नॉच-लैस इनफिनिटी डिस्प्ले दी है।

Samsung Galaxy A90

Samsung ने स्मार्टफोन्स की अपनी सीरीज Galaxy A में नया फोन Galaxy A70 जोड़ा है। अब कंपनी नॉचलैस इनफिनिटी डिस्प्ले वाला Galaxy A90 लॉन्च करने की तैयारी है। इस स्मार्टफोन में कंपनी सेल्फी कैमरे के लिए न ही पंच होल दिया जाएगा और न ही इनफिनिटी यू डिस्प्ले डिजाइन दिया गया है। ऐसे में सैमसंग इस स्मार्टफोन को पॉप-अप मैकेनिज्म वाले सेल्फी कैमरे के साथ लॉन्च कर सकती है। अटकलें लगाई जा रही हैं कि सैमसंग इस स्मार्टफोन को दस अप्रैल को लॉन्च कर सकती है।

लॉन्च से पहले लीक हो रही जानकारियों के मुताबिक सैमसंग के इस स्मार्टफोन में 6.73 इंच की बड़ी डिस्प्ले दी जा सकती है। पॉपुलर टिपसिटर स्टीव एच मैकफ्लाई ने एक ट्वीट में ये जानकारी दी है। उनका कहना है कि ये स्मार्टफोन 1.2मिली मीटर वाले स्लीम बैजल और बॉटम में 3.6मिली मीटर चिन के साथ आ सकता है।

इसके साथ ही ये स्मार्टफोन 25 W फास्टचार्जिंग के साथ आ सकता है। सैमसंग इस अपकमिंग स्मार्टफोन में 3,610mAh की बैटरी दे सकती है। GSMArena की रिपोर्ट के मुताबिक, कुछ लीकसीटर्स का कहना है कि ये स्मार्टफोन Galaxy A90 के बजाय Galaxy A80 के लैबल के साथ भी लॉन्च किया जा सकता है।

सैमसंग दस अप्रैल को आयोजित अपने इवेंट में ही Galaxy A70 स्मार्टफोन की कीमत और उपलब्धता की जानकारी भी दे सकता है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन को आज कोरिया में लॉन्च कर दिया है। इनफिनिटी-यू डिस्प्ले वाले इस स्मार्टफोन में सैमसंग ने इनडिस्प्ले फिंगर प्रिंट भी दिया है।

  • Published Date: March 26, 2019 2:19 PM IST