comscore
News

Geekbench पर दिखाई दिया Samsung का नया अपकमिंग स्मार्टफोन Galaxy M40, सामने आई स्पेसिफिकेशंस

Geekbench लिस्टिंग के मुताबिक, Samsung Galaxy M40 स्मार्टफोन में Snapdragon 675 SoC दिया गया होगा और 6GB रैम शामिल होगी।

Galaxy-M40-Geekbench

Image credit: DroidShout


स्मार्टफोन मार्केट में चाइनीज फोनमेकर कंपनियों को टक्कर देने के लिए साउथ कोरिया की कंपनी Samsung ने इस साल की शुरुआत में Galaxy M सीरीज की शुरुआत की थी। इस सीरीज का एक और नया स्मार्टफोन जल्द ही लॉन्च हो सकता है। Samsung Galaxy M40 के नाम से लॉन्च होने वाला यह स्मार्टफोन अब पॉप्युलर बेंचमार्किंग वेबसाइट Geekbench में दिखाई दिया है। दूसरी सभी Geekbench लिस्टिंग के जैसे इस स्मार्टफोन की लिस्टिंग में भी इसके बारे में कुछ मुख्य स्पेसिफिकेशंस का पता चला है।

लिस्टिंग के मुताबिक, Samsung Galaxy M40 स्मार्टफोन में Snapdragon 675 SoC शामिल होगा। इसके साथ ही इसमें 6GB रैम दी गई होगी। इसके अलावा कुछ अन्य जानकारियों से पता चलता है कि स्मार्टफोन मॉडल नंबर SM-M405F के नाम से आएगा। आपको बता दें कि यह कंपनी का एकमात्र मॉडल नहीं है, जो Snapdragon 675 SoC के साथ आएगा। इससे पहले कंपनी हाल में Galaxy A60 और Galaxy A70 को भी इस प्रोसेसर  के साथ लॉन्च कर चुकी है।

यह Geekbench लिस्टिंग सबसे पहले DroidShout के द्वारा नोट की गई थी, जिसमें यह भी बताया गया है कि यह डिवाइस एंड्रॉइड 8 पाई बेस्ड Samsung One UI होगा। लिस्टिंग के मुताबिक, इस डिवाइस को सिंगल कोर में 2,372 का स्कोर मिला है और मल्टि कोर में 6,440 का स्कोर मिला है।

पहले आई कुछ अन्य रिपोर्ट की मानें तो सैमसंग का नया अपकमिंग स्मार्टफोन Galaxy M40 बड़ी स्क्रीन के साथ आएगा। इसमें AMOLED डिस्प्ले और 128GB स्टोरेज दी जाएगी। इसके अलावा कंपनी Galaxy M40 को 5,000mAh बैटरी के साथ लॉन्च कर सकता है। इसके अलावा आपको याद दिला दें कि Samsung का यह नया स्मार्टफोन SM-M405F/DS कोडनेम के इससे पहले Wi-Fi Alliance वेबसाइट पर भी स्पॉट किया गया है।

  • Published Date: May 4, 2019 3:26 PM IST