comscore
News

सैमसंग नोटबुक 9 पेन (2019) 8th-gen Core i7 CPUs और इंप्रूव्ड S-Pen सपोर्ट के साथ आएगी

हाइब्रिड नोटबुक PC दो स्क्रीन साइज 13.3इंच और 15इंच में आएगी।

samsung-notebook-9-pen

Image Credit: Samsung


सैमसंग अब स्मार्टफोन से बाहर दूसरे प्रॉडक्ट्स में भी तेजी से एक्सपैंशन कर रही है। कंपनी तेजी से रेफ्रीजरेटर, लैपटॉप और नोटबुक में तेजी से एक्सपैंशन कर रही है। कंपनी ने अब Notebook 9 Pen (2019) की घोषणा की है, जो कन्वर्टिबल लैपटॉप का अपग्रेडेड वर्जन होगा।
हाइब्रिड नोटबुक PC दो स्क्रीन साइज 13.3इंच और 15इंच में आएगी। इसे लॉस वेगस में होने वाले Consumer Electronics Show (CES) में प्रदर्शित किया जा सकता है।

Samsung Notebook 9 Pen (2019) में एस पेन के सपोर्ट को सुधारा जा सकता है। नए नोटबुक 9 पेन में Intel’s eighth-generation Core i7 processors और Full-HD resolution पैनल्स हैं। इसके अलावा हाई एंड वेरिएंट में Nvidia’s GeForce MX 150 GPU हो सकता है। यह वेरिएंट SSD स्टोरेज में आएगा। इसके अलावा दूसरे फीचर्स में हाई डेफिनेशन IR camera, फेशियल और फिंगरप्रिंट सपोर्ट, हाई स्पीड वाई-फाई जैसे फीचर हैं। इसके अलावा इसमें Thunderbolt 3 और USB Type-C जैसे फीचर हैं।

इससे पहले पता चला था कि सैमसंग अपने स्मार्टफोन्स की एक बिलकुल नई M-सीरीज पर काम कर रहा है। इनमें गैलेक्सी M10, गैलेक्सी M20 और गैलेक्सी M30 शामिल हैं। हाल ही में आई रिपोर्ट्स ने इस बात की तरफ भी इशारा किया है कि भारत में इन स्मार्टफोन्स का प्रोडक्शन शुरू हो गया है।

  • Published Date: December 14, 2018 9:54 AM IST