comscore
News

सैमसंग की ऑफिशियल वीडियो में दिखाई दिया फोल्डेबल स्मार्टफोन, 20 फरवरी को हो सकता है लॉन्च

कंपनी अपने आने वाले गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट में सैमसंग गैलेक्सी S10 लाइट, गैलेक्सी S10 और गैलेक्सी S10+ को भी लॉन्च कर सकती है।

Samsung Galaxy Foldable smartphone

Image credit: Samsung Vietnam


सैमसंग ने अपने नए प्रोमोशनल एड में अपना अपकमिंग फोल्डेबल स्मार्टफोन दिखा दिया है। अपनी डेवलपर कॉन्फ्रेंस के बाद कंपनी ने इस डिवाइस को पहली बार दिखाया है। सैमसंग ने इस फोल्डेबल डिवाइस की पहली बार नवंबर में हुई डेवलपर कॉन्फ्रेंस 2018 में कम रोशनी में सबसे सामने एक झलक दिखाई थी। अब इस नई प्रोमोशनल वीडियो में इस डिवाइस को काफी अच्छे से देखा जा सकता है। इस एक मिनट की वीडियो में कंपनी ने अपनी कई नई टेक्नोलॉजी को दिखाया है, जिनमें ट्रांसपेरेंट विंडो डिस्प्ले, इंटरेक्टिव शीशे, प्योर बेजल और नॉच लैस टैबलेट, रोबॉट्स, फोल्डेबल स्मार्टफोन, पोर्टेबल मेडिकल स्कैनर और पावरफुल गेमिंग डिवाइस शामिल है।

वीडियो में को सैमसंग Vietnam ने आने वाले गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट के लिए रिलीज किया है। हालांकि बाद में इस वीडियो को हटा दिया गया था। वीडियो में देखा गया फोल्डेबल डिवाइस पिछले साल नवंबर में हुए डेवलपर कॉन्फ्रेंस में देखे गए डिवाइस से थोड़ा बड़ा दिखाई देता है।

हाल ही में आई कुछ रिपोर्ट का कहना है कि कंपनी अपने आने वाले गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट में सैमसंग गैलेक्सी S10 लाइट, गैलेक्सी S10 और गैलेक्सी S10+ को भी लॉन्च कर सकती है। केवल सैमसंग ही अकेली कंपनी नहीं है जो इस साल अपना फोल्डेबल स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। इसके अलावा हुवावे, ओप्पो, शाओमी और LG भी अपने फोल्डेबल स्मार्टफोन इस साल लॉन्च कर सकते हैं।

आपको बाता दें कि आज ही सैमसंग गैलेक्सी S10 सीरीज के तीनों मॉडल्स के केस बॉक्स लीक हुए हैं। जिसमें इनके डिस्प्ले साइज की जानकारी मिली है। लीक के मुताबिक, सैमसंग S10E (सैमसंग गैलेक्सी S10 लाइट) 5.8-इंच डिस्प्ले साइज के साथ आएगा। इसके अलावा गैलेक्सी S10 में 6.1-इंच डिस्प्ले और गैलेक्सी S10+ में 6.4-इंच डिस्प्ले होगी।

  • Published Date: February 1, 2019 4:30 PM IST