comscore
News

Samsung Galaxy J8 यूजर्स को मिलने लगा Android Pie अपडेट, ऐसे करें इंस्टॉल

Samsung Galaxy J8 स्मार्टफोन को कंपनी ने पिछले साल जून में लॉन्च किया था।

samsung galaxy j8 lead

Photo Credits - Rehan Hooda


Samsung Galaxy J6 को Android Pie अपडेट मिलने के बाद, Samsung Galaxy J8 स्मार्टफोन को भारत में Android Pie का अपडेट मिलने लगा है सैमसंग ने यूं तो ग्लोबली Galaxy J8 यूजर्स के लिए इस महीने की शुरुआत में ही Android Pie का अपडेट रोल आउट कर दिया था। अब भारतीय यूजर्स को भी ये अपडेट मिलने लगा है। Galaxy J8 के यूजर्स को मिलने वाले अपडेट का साइज 1196MB है इस लिए यूजर्स को अपडेट के लिए स्मार्टफोन में इतनी स्टोरेज की जरूरत होगी।इतना ही नहीं यूर्जस को Android Pie अपडेट के साथ अप्रैल 2019 एंड्रॉइड सिक्योरिटी पैच भी मिल रहा है।

Samsung Galaxy J8 यूजर्स ऐसे इंस्टॉल करें Android Pie अपडेट

रिपोर्ट के मुताबिक, Samsung Galaxy J8 स्मार्टफोन को मिलने वाले अपडेट का कोड नेम J810GDDU2BSD5/J810GODM2BSD5/J810GDDU2BSC6 है, जो कि Samsung के नए यूजर्स इंटरफेस One UI के साथ आता है यह अपडेट OTA रोल आउट कर दिया है, लेकिन अगर आपके पास अभी तक नोटिफिकेशन नहीं पहुंची है तो आप मेन्यूअली इस अपडेट को चेक कर सकते हैं। इसके लिए आपको सबसे पहले अपने Samsung Galaxy J8 स्मार्टफोन के Settings > Software Update > Download Updates Manually में क्लिक करना होगा।

इससे पहले इस महीने की शुरुआत में सैमसंग ने रूस में Samsung Galaxy J8 के लिए Android Pie अपडेट रोल आउट किया था सैमसंग ने यह अपडेट कुछ चुने हुए मार्केट में रोल आउट किया है जिनमें अब भारत भी शामिल हो गया है।इससे पहले Samsung ने हाल में ही Samsung Galaxy J6 यूजर्स के लिए Android Pie का अपडेट रोल आउट किया था।

बता दें कि Samsung Galaxy J8 स्मार्टफोन को कंपनी ने पिछले साल जून में लॉन्च किया था। ये स्मार्टफोन फिलहाल 15,000 रुपये में मिल रहा है जिसे कंपनी करीब 18000 रुपये की कीमत में लॉन्च किया था। ये स्मार्टफोन Snapdragon 450 SoC के साथ 4 जीबी रैम के साथ आता है, जिसमें कंपनी ने सुपर AMOLED डिस्प्ले दी है। इस स्मार्टफोन के बैक में 16+5 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया है।

  • Published Date: April 27, 2019 4:05 PM IST