comscore
News

सैमसंग गैलेक्सी S10+ का ऑफिशियल इमेज रेंडर हुआ लीक, दिखाई दिया पंच होल कैमरा डिजाइन

स्मार्टफोन आजकल ट्रैंड में चल रहे पंच होल डिजाइन के साथ आ सकता है।

Samsung Galaxy S10 plus

MWC 2019 इस महीने शुरू होने वाला है और अब सैमसंग के अपकमिंग फ्लैगशिप S10 सीरीज के लीक्स तेजी के साथ आने शुरू हो गए हैं। हमेशा की तरह सैमसंग अपनी फ्लैगशिप सीरीज को MWC के कुछ दिन पहले सबके सामने पेश करेगा। खबर है कि कंपनी अपनी गैलेक्सी S10 सीरीज को 20 फरवरी को San Francisco में लॉन्च कर सकती है। अब इस सीरीज के हाई-एंड मॉडल गैलेक्सी S10+ का एक ऑफिशियल रेंडर लीक हो गया है।

यह लीक हुई तस्वीर (91Mobiles द्वारा) पहले लीक हुए CAD मॉडल और रियल लाइफ फोटो से मेल खाती है। तस्वीर में देखकर पता चलता है कि गैलेक्सी S10+ में फ्रंट में दो कैमरा और बैक में तीन कैमरों का सेटअप होगा। स्मार्टफोन आजकल ट्रैंड में चल रहे पंच होल डिजाइन के साथ आ सकता है।

इसके अंदर दो फ्रंट कैमरे वाला सेटअप होगा, जिसमें से एक स्टैंडर्ड और एक वाइड एंगल कैमरा लेंस होगा। बैक में दिए ट्रिपल कैमरा सेटअप में एक टेलीफोटो लेंस, एक वाइड एंगल लेंस और एक स्टैंडर्ड लेंस हो सकता है।

अफवाहें है कि डिवाइस में 6.4-इंच सुपर AMOLED डिस्प्ले होगी, जो इससे पहले में गैलेक्सी नोट 9 में भी देखी गई है। रेंडर के मुताबिक, हैंडसेट में Infinity-O display के साथ पहले के स्मार्टफोन में दी गई बेजल जितनी ही बेजल दी गई होगी। रेंडर को देखकर ऐसा अंदाजा लगाया जा सकता है कि कंपनी इसमें रियर माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर नहीं देगी।

  • Published Date: February 1, 2019 3:02 PM IST