comscore
News

सैमसंग ने गैलेक्सी A8s को किया टीज, दिखाई दिया डिस्प्ले में छेद

सोर्स के मुताबिक गैलेक्सी A8s में स्नैपड्रैगन 710 SoC होगा और यह ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ आ सकता है।

Samsung Galaxy A8s

Image Credit: GizmoChina


सैमसंग ने हाल ही में चीन में हुए लॉन्च इवेंट में दो नए स्मार्टफोन लॉन्च किए थे, इनमें गैलेक्सी A6s और गैलेक्सी A9s शामिल हैं। यह दोनों स्मार्टफोन सैमसंग गैलेक्सी A6 और गैलेक्सी A9 के चीनी चाइनीज वर्जन हैं। कंपनी ने इसके साथ ही एक सर्प्राइज घोषणा करते हुए कहा है कि वें जल्द ही एक नया डिवाइस लॉन्च करेंगे, जिसे सैमसंग गैलेक्सी A8s कहा जा रहा है।

हालांकि सैमसंग ने इस डिवाइस के बारे में कोई भी जानकारी नहीं दी है, लेकिन कंपनी ने एक टीजर में इस डिवाइस की कुछ इमेज शेयर की है। टीजर से पता चलता है कि स्मार्टफोन फुल-स्क्रीन डिजाइन के साथ आएगा। इसके अालावा कंपनी ने एक और जानकारी शेयर की है, जिसमें यह बताया गया है कि सैमसंग गैलेक्सी A8s स्मार्टफोन “first-time adoption” टेक्नोलॉजी के साथ आएगा। हालांकि कंपनी ने इस टेक्नोलॉजी के बारे में भी कोई जानकारी नहीं दी है।

Image Credit: Sammobile

Ice Universe का दावा है कि “first-time adoption” टेक्नोलॉजी एक नए तरह की डिस्प्ले है, जिसे सैमसंग इस अपकमिंग डिवाइस के साथ पहली बार लेकर आएगा और यह डिवाइस बेजल-लैस डिस्प्ले के साथ आएगा, लेकिन तस्वीर से इतना पता चलता है कि स्मार्टफोन के टॉप कॉर्नर में या टॉप मिडल में एक छेद होगा। डिस्प्ले में 19.5:9 का एस्पेक्ट रेश्यो होगा और इसमें टॉप और बॉटम में बहुत ही मामुली सी बेजल होगी।

कुछ अन्य सोर्स का कहना है कि गैलेक्सी A8s में स्नैपड्रैगन 710 SoC होगा और यह ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ आ सकता है। इसके अलावा स्मार्टफोन में 3,000mAh बैटरी भी दी जा सकती है। स्मार्टफोन को अगले साल जनवरी में रिलीज होने की भी अफवाहें हैं।

  • Published Date: October 25, 2018 11:18 AM IST