comscore
News

सैमसंग मिड-रेंज स्मार्टफोन के लिए लॉन्च करेगा सस्ता वायरलैस चार्जर

दक्षिण कोरिया की कंपनी मिड-रेंज स्मार्टफोन के लिए सस्ता वायरलैस चार्जर ला रही है।

samsung-wireless-charging-duo

दक्षिण कोरिया की कंपनी मिड-रेंज स्मार्टफोन के लिए सस्ता वायरलैस चार्जर ला रही है। सैमसंग जल्द ही मिड-रेंज स्मार्टफोन के लिए अफॉर्डेबल वायरलैस चार्जर लॉन्च करेगी। एक रिपोर्ट में इस बात की जानकारी दी है। रिपोर्ट के मुताबिक, सैमसंग एक नए वायरलैस चार्जर पर काम कर रहा है, यह अब तक का सबसे सस्ता वायरलैस चार्जर होगा।

सैमसंग ने Galaxy Note 9 स्मार्टफोन को लॉन्च करते वक्त अपना नया वायरलैस चार्जर पेश किया था। कंपनी ने वायरलैस चार्डर Duo पेश किया था। इस डिवाइस को इस तरह बनया था कि एक ही वक्त में इससे दो डिवाइस को चार्ज किया जा सकता  है। अब सैमसंग, अपने रणनीति में बदलाव करते हुए सस्ते वायरलैस चार्जर ला रहा है। यह एक मार्केट स्ट्रैटर्जी हो सकती है, क्योंकि कहा जा रहा है कि सैमसंग का आने वाला वायरलैस चार्जर अब तक का सबसे सस्ता वायरलैस चार्जर होगा।

 

GalaxyClub.nl के मुताबिक, सैमसंग का यह आने वाला वायरलैस चार्जर €34.99 (करीब 2,900 रुपए) का होगा। यह चार्जर मिड-रेंज के स्मार्टफोन के लिए लाया जा रहा है।  भारत में सैमसंग का सस्ता वायरलैस चार्जर, वायरलैस चार्जर स्टेंड कहलाया जाता है। इसकी कीमत   3,299 रुपए है। अब कंपनी इससे भी सस्ता वायरलैस चार्जर ला रही है। बता दें कि इस वक्त भारत में सैमसंग की सबसे बड़ी चुनौती चाइनीज स्मार्टफोन ब्रांड्स हैं।

  • Published Date: October 30, 2018 1:13 PM IST
  • Updated Date: October 30, 2018 6:05 PM IST