comscore सैमसंग ने पेश किया Galaxy A70 स्मार्टफोन, जानें स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स | BGR India
News

सैमसंग ने पेश किया Galaxy A70 स्मार्टफोन, जानें स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स

Infinity-U डिस्प्ले दी गई है, जो नॉच कट-आउट के साथ आएगी साथ ही इसमें ट्रिपल रियर कैमरा और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर जैसे फीचर्स शामिल होंगे।

samsung galaxy a70 unveiled

सैमसंग अपनी फ्रैश 2019 Galaxy A-सीरीज लाइनअप में एक और स्मार्टफोन जोड़ने जा रहा है। कंपनी ने इस लाइअप के नए स्मार्टफोन Galaxy A70 को पेश किया है। हालांकि फिलहाल इसके लॉन्च, कीमत और उपलब्धता की जानकारी नहीं दी गई है, लेकिन खबर है कि यह जल्द ही लॉन्च हो सकता है। आपको बता दें कि इससे पहले कंपनी ने इस 2019 A-सीरीज में Galaxy A10, Galaxy A30 और Galaxy A50 को लॉन्च किया है। सैमसंग 10 अप्रैल को एक इवेंट होस्ट कर रहा है। माना जा रहा है कि इस इवेंट में सैमसंग अपना अपकमिंग पॉप-अप सेल्फी कैमरा स्मार्टफोन Galaxy A90 भी लॉन्च कर सकता है। ऐसे में हो सकता है कि कंपनी Galaxy A70 की अधिक जानाकारी इस इवेंट में दे।

Galaxy A70 की मुख्य स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो इसमें Infinity-U डिस्प्ले दी गई है, जो नॉच कट-आउट के साथ आएगी साथ ही इसमें ट्रिपल रियर कैमरा और इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर जैसे फीचर्स शामिल होंगे।

Samsung Galaxy A70 स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स

सैमसंग Galaxy A70 में 6.7-इंच की फिल HD+ सूपर AMOLED डिस्प्ले दी होगी, जिसका एस्पेक्ट रेश्यो 20:9 होगा। स्मार्टफोन की नॉच में 32-मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा होगा। यह किसी भी सैमसंग स्मार्टफोन में शामिल अभी तक का सबसे ज्यादा रिजॉल्यूशन वाला फ्रंट कैमरा है। इसमें शामिल चिपसेट के बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं दी गई है, लेकिन स्मार्टफोन 128जीबी स्टोरेज और 6जीबी और 8जीबी रैम ऑप्शन के साथ आएगा।

You Might be Interested

Samsung Galaxy A70

28990

Android 9 Pie
Snapdragon 675 octa-core SoC
Triple cameras - 32MP + 8MP + 5MP

कैमरा की बात करें तो सैमसंग ने फिलहाल इसके ट्रिपल कैमरा में शामिल प्राइमरी कैमरा सेंसर के बारे में नहीं बताया है, लेकिन इसमें 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड-एंगल सेंसर और 5-मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया गया होगा। इसके अलावा इसमें 4,500mAh बैटरी होगी, जो 25W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगा। स्मार्टफोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस अनलॉक जैसे सिक्योरिटी फीचर भी शामिल हैं। इसके अलावा स्मार्टफोन एंड्रॉइड 9 पाई बेस्ड One UI स्किन के साथ आता है।

  • Published Date: March 26, 2019 1:54 PM IST