comscore
News

TENAA लिस्टिंग में स्पॉट हुए सैमसंग Galaxy A60 और Galaxy A70 स्मार्टफोन, लॉन्च से पहले सामने आए फीचर्स

सैमसंग का अपकमिंग Galaxy A60 स्मार्टफोन इनफिनिटी-ओ टाइप डिस्प्ले के साथ आएगा।

Samsung galaxy A70

Image credit: My Smart Price


दक्षिण कोरिया की इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी सैमसंग ने Galaxy A सीरीज के अपकमिंग स्मार्टफोन्स को लॉन्च करने के लिए तैयारी पूरी कर ली है। सैमसंग का ये इवेंट अगले महीने 10 अप्रैल को आयोजित होगा। कंपनी के दो अपकमिंग Galaxy A60 और Galaxy A70 स्मार्टफोन चीन के TENAA लिस्टिंग में इस स्मार्टफोन की कई स्पेसिफिकेशन सामने आई हैं। इस लिस्टिंग को सबसे पहले माईस्मार्टप्राइस ने स्पॉट किया हैं।

सैमसंग Galaxy A60 : फीचर्स

चीन में TENAA लिस्टिंग के दौरान Galaxy A60 ‘Samsung SM-A6060’ मॉडल नेम के साथ रजिस्टर्ड किया गया है। TENAA के मुताबिक इस स्मार्टफोन में कंपनी 6.3 इंच की डिस्प्ले दी है। इसके साथ ही इस फोन में कंपनी ने 3410mAh कैपेसिटी वाली बैटरी दी है। इस फोन का साइट 155.2 x 73.39 x 7.9मिली मीटर है। सबसे दिलचस्प है कि सैमसंग का अपकमिंग Galaxy A60 इनफिनिटी – ओ – डिस्प्ले के साथ आएगा। बता दें की Galaxy A सीरीज के स्मार्टफोन्स में इससे पहले इनफिनिटी यू और वी टाइप की डिस्प्ले दी गई थी। इस फोन के पीछे कंपनी ने LED फ्लैश के साथ ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया है। फिंगरप्रिंट सेंसर फोन के पीछे ही दिया गया है।

सैमसंग Galaxy A70 : फीचर्स

अब बात करते हैं Galaxy A70 की, TENAA में ये स्मार्टपोन Samsung SM-A7050 मॉडल से स्पॉट किया गया है। इस स्मार्टफोन में 6.7-इंच डिस्प्ले दी है। इस स्मार्टफोन में 4400mAh कैपेसिटी की बैटरी थी है। Galaxy A70 साइज के मामले में Galaxy A60 को कुछ बड़ा है। इस फोन का साइज 164.2 x 76.7 x 7.9मिली मीटर है। कंपनी ने Galaxy A60में जहां इनफिनिटी-O डिस्प्ले दी है, वहीं Galaxy A70 में कंपनी इनफिनिटी -U डिस्प्ले दी है। सैमसंग ने Galaxy A70 में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया है। फोन के पीछे LED फ्लैश के साथ ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया है। डिजाइन की बात करें तो दोनों स्मार्टफोन A सीरीज स्मार्टफोन के जैसे Glassic फिनिशिंग के साथ आते हैं।

TENAA ने फिलहाल इन दोनों स्मार्टफोन के बारे में और जानकारियां नहीं दी है। उम्मीद है कि TENAA जल्द ही इस बारे में अगले कुछ दिनों में दूसरी स्पिसिफिकेशन अपनी वेबसाइट पर अपलोड करेगा। इससे पहले सैमसंग खुलासा कर चुका है कि वे अपने 10 अप्रैल वाले इवेंट में न्यू इनफिनिटी डिस्प्ले वाला अपना पहला नॉचलैस Galaxy A90 भी लॉन्च करेगा।

  • Published Date: March 25, 2019 11:51 AM IST