comscore
News

इन कंपनियों से अल्ट्रासोनिक फिंगरप्रिंट सेंसर की सोर्सिंग करेगी सैमसंग

सैमसंग GIS और O- फर्म से अल्ट्रासोनिक इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर्स की सोर्सिंग (खरीद) कर रही है।

Samsung-Galaxy-S10-render-main-1

दक्षिण कोरिया की कपंनी सैमसंग को लेकर नई जानकारी सामने आई है। एक नई रिपोर्ट का कहना है कि सैमसंग GIS और O- फर्म से अल्ट्रासोनिक इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर्स की सोर्सिंग (खरीद) कर रही है। ये दोनों ही कंपनियां क्वॉलकॉम के साथ साझेदारी करके सैमसंग के लिए नए सेंसर्स बनाएंगी। इंडस्ट्री इनसाइडर्स ने इस बात का दावा किया है।

ये दोनों ही फर्म सबसे पहले सैमसंग Galaxy S10 के लिए फिंगरप्रिंट्स सप्लाई करना शुरू करेंगी। GIS और O- फर्म अगले साल जनवरी से सैमसंग के फ्लैगशिप स्मार्टफोन Galaxy S10 के लिए फिंगरप्रिंट सप्लाई करना स्टार्ट करेंगी। यह फोन फरवरी 2019 में पेश किया जा सकता है। GIS  ताइवान की कंपनी है और इसकी प्रोड्यूसिंग दर काफी उच्च है।

 

सैमसंग Galaxy S10 स्मार्टफोन के हाई-एंड वर्जन में अल्ट्रासोनिक फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया जाएगा। जबकि, फोन के बेस मॉडल में कंपनी साइड-माउंटेडि फिंगरप्रिंट स्कैनर देगी। ये दोनों ही कंपनियां सैमसंग के गैलेक्सी ए सीरीज के लिए भी अल्ट्रासोनिक फिंगरप्रिंट स्कैनर्स देंगी। आपको बता दें कि इस साल कई स्मार्टफोन में हम इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर्स देख चुके हैं। ऐसे में अब अल्ट्रासोनिक इन-डिस्प्ले रेंडर बैटरी रिस्पॉन्स और एक्योरेसी के लिए स्मार्टफोन मार्केट में नया ट्रेंड बन सकता है।

Galaxy S10 फ्लैगशिप स्मार्टफोन में 5.8 इंच की स्क्रीन दी जाएगी। इस स्मार्टफोन के स्टैंडर्ड वर्जन में 5.8 इंच की फ्लैट स्क्रीन दी जाएगी। वहीं इस फोन के और प्रीमियम मॉडल कर्व्ड डिस्प्ले के साथ आएंगे। इनकी स्क्रीन का साइज भी 5.8 इंच होगा। वहीं, Galaxy S10 के सबसे टॉप वेरिएंट में 6.2 इंच की कर्व्ड पैनल दी जाएगी।

  • Published Date: November 29, 2018 9:39 AM IST