comscore
News

सैमसंग चीन में LCD डिस्प्ले के साथ लॉन्च करेगा Galaxy P30

दक्षिण कोरिया की कंपनी सैमसंग गैलेक्सी P30 स्मार्टफोन को चीन की मार्केट में LCD डिस्प्ले के साथ पेश करेगी।

  • Published: September 25, 2018 9:22 AM IST
samsung-stock-image

दक्षिण कोरिया की कंपनी सैमसंग गैलेक्सी P30 स्मार्टफोन को चीन की मार्केट में LCD डिस्प्ले के साथ पेश करेगी। यह स्मार्टफोन एक्सक्लूसिवली चाइनीज स्मार्टफोन मार्केट में लॉन्च किया जाएगा। नई रिपोर्ट के मुताबिक, ये सैमसंग का मिड-रेंड डिवाइस होगा और Galaxy P30 व Galaxy P30+ वेरिएंट में आएगा। Galaxy P30 व Galaxy P30+ फोन ( SM-G6200 मॉडल नंबर से) चीन के मार्केट में एक्सक्लूसिवली लॉन्च होंगे।

@MMDDJ अकाउंट से ट्विटर पर दावा किया गया था कि ये सैमसंग के पहले डिवाइस होंगे जिनमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर्स दिया जाएगा। इसी ट्विटर हेंडल से पहले कहा गया था कि सैमसंग के ये फोन LCD पैनल के साथ आएंगे। इसका मतलब ये नहीं है कि सैमसंग के पास OLED डिस्प्ले की कमी हो गई है बल्कि  इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर LCD डिस्प्ले पर ही काम करता है।

सैमसंग का एक और फोन Galaxy S10 भी आने वाला है। कहा जा रहा है कि ये पहला फोन होगा जिसमें क्वॉलकॉम की ultrasonic इन डिस्प्ले स्कैनर होगा, जो कि तेजी से फिंगरप्रिंट को रीड कर पायेगा। हालांकि अभी सैमसंग की तरफ से इन फोन को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है। अब देखना है कि सैमसंग इन दोनों डिवाइस को चीन की मार्केट में LCD पैनल के साथ लॉन्च करता है या नहीं। वैसे कहा  जा रहा है कि ये फोन अगले महीने तक लॉन्च हो सकते हैं।

  • Published Date: September 25, 2018 9:22 AM IST