comscore Samsung ने Wireless Power Bank, Wireless Charging Duo pad को 3,699 रुपये की शुरुआती कीमत में किया लॉन्च | BGR India
News

Samsung ने Wireless Power Bank, Wireless Charging Duo pad को 3,699 रुपये की शुरुआती कीमत में किया लॉन्च

Samsung ने Wireless Power Bank, Wireless Charging Duo pad को लॉन्च किया है। कंपनी ने wireless power bank को जहां 3,699 रुपये में लॉन्च किया है वहीं wireless charging duo pad को 5,999 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया है।     

samsung wireless power bank

सैमसंग ने भारत में अपने वायरलैस इकोसिस्टम पोर्टफोलियों को बढ़ाते हुए दो नए प्रॉडक्ट्स को लॉन्च किया है। कंपनी ने वायरलैस पावर बैंक और वायरलैस चार्जिंग ड्यो पैड को लॉन्च किया है। आप इनके जरिए अपने कॉम्पेटिबल डिवाइसों को वायरलैस चार्ज कर सकते हैं। कंपनी ने wireless power bank को जहां 3,699 रुपये में लॉन्च किया है वहीं wireless charging duo pad को 5,999 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया है।

Samsung Wireless Power Bank features

 

सैमसंग का वायरलैस पावर बैंक एल्यूमीनियम बॉडी के साथ आता है। इसकी कैपेसिटी 10,000mAh के साथ आती है। यह डिवाइस Quick Charge 2.0 और Adaptive Fast Charging के साथ आता है। आप इस पावरबैंक के जरिए एकसाथ दो डिवाइसों को चार्ज कर सकते हैं। यह डिवाइस S सीरीज के स्मार्टफोन के लिए कॉम्पेटिबल है जिनमें Galaxy S6 और उससे ऊपर के स्मार्टफोन शामिल हैं। इसके अलावा Galaxy Note-series (Galaxy Note 7 and above) भी इस डिवाइस के लिए कॉम्पेटिबल है। आप इसके जरिए दूसरे डिवाइसों जैसे iPhone, Huawei और LG फोन को भी चार्ज कर सकते हैं जो Qi सर्टिफाइड है।

Samsung Wireless Charging Duo pad features

सैमसंग ने Galaxy Note 9 के साथ wireless charging duo pad को लॉन्च किया था जो आखिरकार अब भारतीय मार्केट में भी पेश कर दिया गया है। यह डिवाइस Fast Charge 2.0 टेक्नोलॉजी के साथ आता है।

आप इस चार्जिंग पैड के जरिए एक ही समय में अपने स्मार्टफोन और Galaxy Watch को चार्ज कर सकते हैं। इसके अलावा यह डिवाइस दूसरे Qi-certified डिवाइसों के लिए भी कॉम्पेटिबल है।

  • Published Date: May 23, 2019 1:17 PM IST