comscore
News

सैमसंग गेमिंग स्मार्टफोन पर कर रहा है काम, शाओमी ब्लैक शार्क और रेजर फोन 2 को मिलेगी टक्कर

सैमसंग के इस स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 845 SoC हो सकता है।

Samsung Galaxy A7 Camera Review (3)

पिछले कुछ समय से स्मार्टफोन कंपनियों का फोकस गेमर्स पर बढ़ गया है। कई स्मार्टफोन कंपनियों ने पिछले कुछ समय में गेमर्स को ध्यान में रखते हुए गेमिंग सेंट्रिक स्मार्टफोन को लॉन्च किया है। अब अगर नई लीक पर विश्वास किया जाए तो शाओमी, आसुस, हुवावे और ऑनर के बाद अब इस सेगमेंट में सैमसंग भी शामिल होने वाली है। SamsungMobile.News ने जानकारी दी है कि सैमसंग इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर वाले स्मार्टफोन पर काम कर रही है जो एक गेमिंग सेंट्रिक स्मार्टफोन होगा।

रिपोर्ट के मुताबिक सैमसंग के इस स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 845 SoC हो सकता है, जो लेटेस्ट चिपसेट है। सैमसंग इस फ्लैगशिप क्वॉलकॉम के जरिए मिड रेंज स्मार्टफोन जैसे वनप्लस 6, शाओमी पोको F1 और Honor Play को टक्कर देगा।

स्मार्टफोन में 8जीबी रैम और 256जीबी की इंटरनल स्टोरेज हो सकती है। इसके अलावा यह 4,000mAh बैटरी के साथ आ सकता है। कंपनी इस फोन में वॉटर कार्न कूलिंग सिस्टम का इस्तेमाल कर सकता है जैसा प्रीमियम गैलेक्सी नोट 9 में देखा गया था।

 

गेम्स खेलते वक्त स्मार्टफोन काफी जल्दी गर्म हो जाते हैं इसलिए कंपनी इसे ठंडा रखने के लिए कूलिंग टेक्नोलॉजी का सहारा ले सकते हैं। सैमसंग का गेमिंग स्मार्टफोन रेजर, शाओमी के ब्लैक शॉर्क जैसे गेमिंग स्मार्टफोन को टक्कर देगा।

You Might be Interested

Samsung Galaxy Note 9

67900

Android 8.1 Oreo
Samsung Exynos 9810 SoC
Dual 12MP + 12MP
  • Published Date: October 22, 2018 2:14 PM IST