comscore Galaxy X नहीं होगा सैमसंग के मुड़ने वाले फोन का नाम: रिपोर्ट | BGR India
News

Galaxy X नहीं होगा सैमसंग के मुड़ने वाले फोन का नाम: रिपोर्ट

सैमसंग मोबाइल चीफ डेजे कोह ने इस बात की पुष्टि की है कि सैमसंग फोल्डेबल स्मार्टफोन पर काम कर रहा है।

Samsung-Galaxy-X-patent

दक्षिण कोरिया की कंपनी सैमसंग फोल्डेबल स्मार्टफोन पर काम कर रहा  है। कंपनी अगले साल तक अपना फोल्डेबल स्मार्टफोन पेश करेगी। इससे पहले आई रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा था कि सैमसंग का आने वाला फोल्डेबल (मुड़ने वाला) स्मार्टफोन गैलेक्सी एक्स नाम से लॉन्च होगा। लेकिन, अब कहा जा रहा है कि इसे Galaxy X नाम से पेश नहीं किया जाएगा। सैमसंग का फोल्डेबल डिवाइस किसी दूसरे नाम से पेश होगा। Also Read - 'मेक इन इंडिया' Samsung Galaxy Note 20 ने मचाया धमाल, 5 लाख से ज्यादा स्मार्टफोन्स हुए प्री-बुक

Also Read - Samsung Galaxy M31s First Impressions: पावरफुल बैटरी और शानदार कैमरे का कॉम्बिनेशन

एक इंडस्ट्री लीकर ने इस  बात का दावा किया है। @MMDDJ_, ट्विटर हैंडल से डाली गई पोस्ट में दावा किया गया है कि सैमसंग के आने वाले फोल्डेबल स्मार्टफोन का नाम गैलेक्सी एक्स नहीं होगा। इसी ट्विटर हैंडल से किए गए ट्वीट में यह भी बताया गया था कि सैमसंग गैमिंग स्मार्टफोन पर काम कर रहा है। Also Read - Samsung Galaxy Note 20 स्मार्टफोन का Mystic Blue वेरिएंट हुआ भारत में लॉन्च, जानिए कीमत

इस डिवाइस का क्या नाम होगा अभी इसे लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है। सैमसंग मोबाइल चीफ डेजे कोह ने इस बात की पुष्टि की है कि सैमसंग फोल्डेबल स्मार्टफोन पर काम कर रहा है। हालांकि, उन्होंने इस बात का खुलासा नहीं किया कि सैमसंग इस डिवाइस को कब तक मार्केट में उतारेगा। बता दें कि इस वक्त सैमसंग के अलावा भी कई कंपनियां फोल्डेबल स्मार्टफोन पर काम करी हैं।

सैमसंग अगले महीने अपना आने वाले फ्लैगशिप स्मार्टफोन गैलेक्सी नोट 9 लॉन्च कर रहा है। इसे न्यूयॉर्क में होने वाले इवेंट में लॉन्च किया जाएगा। कंपनी इस फ्लैगशिप फोन को 9 अगस्त को लॉन्च कर सकती है। सैमसंग के बाद दूसरी सबसे बड़ी कंपनी ZTE है जो फोल्डेबल स्मार्टफोन पर काम कर रही है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: July 24, 2018 4:16 PM IST



new arrivals in india

Best Sellers