comscore
News

2019 में आने वाले सैमसंग के मिड-रेंजर्स फोन में दिया जाएगाअल्ट्रासोनिक इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर्स फीचर्स

सैमसंग के अगले साल यानी 2019 में आने वाले मिड-रेंजर्स स्मार्टफोन में अल्ट्रासोनिक इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर्स फीचर्स दिया जाएगा।

Samsung-Galaxy-S10-render-main-1

दक्षिण कोरिया की कंपनी सैमसंग के अगले साल यानी 2019 में आने वाले मिड-रेंजर्स स्मार्टफोन में अल्ट्रासोनिक इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर्स फीचर्स दिया जाएगा। 2019 में सैमसंग का बहुप्रतिक्षित Galaxy S10 स्मार्टफोन लॉन्च हो रहा है। इस फोन में नया अल्ट्रासोनिक इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर्स फीचर्स दिया जाएगा।

ताईवान से सामने आई एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि सैमसंग न सिर्फ Galaxy S10 स्मार्टफोन में अल्ट्रासोनिक इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर्स फीचर देगा, बल्कि कंपनी की रणनीति है कि वो अपने अगले साल आने वाले नए मिड-रेंजर्स स्मार्टफोन में भी इस फीचर्स को देगी। रिपोर्ट में इसे कंपनी की नई मोबाइल रणनीति बताई गई है।

इंडस्ट्री सोर्स के मुताबिक, क्वॉलकॉम एवं MediaTek सैमसंग के इन-डिस्प्ले फीचर में आने की प्रतिक्षा कर रहे हैं। सैमसंग ने पहले से ही क्वॉलकॉम को अल्ट्रासोनिक स्कैनर्स के आदेश दे दिए हैं। 2018 के आखिर तक क्वॉलकॉम सैमसंग को अल्ट्रासोनिक स्कैनर्स की पहली खेप शिप कर देगा। इस नए फीचर का इस्तेमाल सैमसंग Galaxy S10 और आने वाले मिड-रेंजर्स स्मार्टफोन में करेगा।

यह भी कहा जा रहा है कि इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर्स वाला सैमसंग का पहला स्मार्टफोन Galaxy S10  ही होगा। यह स्मार्टफोन फरवरी में होने वाले  MWC 2019 में पेश किया जा सकता है। वहीं, अगले साल सैमसंग का फोल्डेबल स्मार्टफोन भी आ रहा है। इसे लेकर भी काफी चर्चाएं चल रही हैं।

  • Published Date: November 9, 2018 9:15 AM IST