comscore 'गंगनम स्टाइल' को पीछे छोड़कर यह गाना बना यूट्यूब पर सबसे ज्यादा देखा जाने वाला विडियो | BGR India
News

'गंगनम स्टाइल' को पीछे छोड़कर यह गाना बना यूट्यूब पर सबसे ज्यादा देखा जाने वाला विडियो

'गंगनम स्टाइल' पछाड़कर इस गाने ने बनाया ये रिकॉर्ड।

gangnam-style

आज के समय में किसी फिल्म का ट्रेलर या किसी शो को देखने के लिए लोग सबसे ज्यादा यूट्यूब का इस्तेमाल करते हैं। इसके साथ ही विडियो सॉन्ग के लिए कई एप्स होने के बाद भी यूजर्स यूट्यूब पर ही गाने को सुना जाता है। कई बार कुछ गाने ऐसे होत हैं, जिन्हें इतनी बार देखा जाता है कि वह अपने आप में एक रिकॉर्ड कायम हो जाता है। ऐसा ही एक विडियो सॉन्ग था ‘गंगनम स्टाइल’। यह विडयो साल 2012 में रिलीज हुआ था और कई साल तक यूट्यूब पर सबसे ज्यादा देखे जाने वाला विडियो भी रहा। लेकिन अब इस गाने को एक दूसरे विडियो ने रिप्लेस कर दिया है।

आप भी जानना चाहते होंगे कि आखिर वो कौनसा गाना है, जिसने गंगनम स्टाइल को पीछे छोड़ दिया। आपको बदा दें कि विज खलीफा और चार्ली पथ का ‘सी यू अगेन’ वह गाना है, जिसे आब तक सबसे ज्यादा लोगों ने देखा है। इस वीडियो सॉन्ग को अब तक 2 अरब 90 करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं। इतने व्यूज के साथ इस गाने ने अब तक के सबसे ज्यादा देखे जा चुके विडियो का रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है।

गौरतलब है कि इस गाने को ‘फास्ट एंड फ्यूरियस 7’ फिल्म के लिए लिखा गया था। इस फिल्म के एक्टर पॉल वॉकर की रोड एक्सिडेंट में मौत होने के बाद इसे ट्रिब्यूट देने के लिए साल 2015 में रिलीज किया गया था।

इसे भी देखें: शाओमी अपने तीसरे स्मार्टफोन ब्रांड में जल्द लॉन्च कर सकती है एक नया स्मार्टफोन

बता दें कि साल 2012 में आए कोरियन रैपर पीएसवाई के ‘गंगनम स्टाइल’ गाने ने आते ही यूट्यूब पर धूम मचा दी थी। 5 साल में इस गाने को सबसे ज्यादा व्यूज मिले, लेकिन अब यह रेकॉर्ड ‘गंगम स्टाइल’ के नाम हो गया है। वहीं तीसरे नंबर पर जस्टिन बीबर का सॉरी गाना है।

इसे भी देखें: Xiaomi Mi Note 2 6GB रैम और 64GB स्टोरेज वाला वैरिएंट हुआ लॉन्च, जानें इसकी कीमत और स्पेसिफ़िकेशन

इसे भी देखें: गूगल ‘पैनिक डिटेक्शन’ फीचर डिवाइस को नहीं होगा कोई नुकसान

  • Published Date: July 12, 2017 3:30 PM IST