comscore
News

Sharp Aquos R2 Compact स्मार्टफोन एक नहीं बल्कि दो नॉच के साथ हुआ लॉन्च, जानें स्पेसिफिकेशंस

स्मार्टफोन यूनिक डिजाइन के साथ आता है, क्योंकि इस स्मार्टफोन में ड्यूल नॉच यानी दो नॉच दी गई है।

Sharp Aquos Compact R2

Sharp ने जापान में अपना नया Aquos R2 कॉम्पेक्ट फ्लैगशिप स्मार्टफोन लॉन्च किया है। स्मार्टफोन यूनिक डिजाइन के साथ आता है, क्योंकि इस स्मार्टफोन में ड्यूल नॉच यानी दो नॉच दी गई है। स्मार्टफोन सिंगल हैंड यूज के लिए काफी अच्छा है क्योंकि यह कॉम्पेक्ट डिजाइन के साथ आता है और साथ में स्मार्टफोन में फ्लैगशिप फीचर भी दिया गया है।

Aquos R2 Compact एक हल्के वजन वाला स्मार्टफोन है, जिसका वजन 135 ग्राम है। स्मार्टफोन डस्ट और वाटर रेजिस्टेंट है। स्मार्टफोन फिलहाल सेल के लिए उपलब्ध नहीं है, लेकिन यह 2019 के मिड-जनवरी तक सेल के लिए उपलब्ध हो जाएगा। स्मार्टफोन जापान में बेचा जाएगा।

Sharp Aquos R2 Compact स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स

स्मार्टफोन में दी गई IGZO डिस्प्ले FHD+ रिजॉल्यूशन के साथ आता है। इसमें HDR 10 कंप्लायंट स्क्रीन है और यह 120Hz रिफ्रैस रेट सपोर्ट करता है, जो कि स्मूथ UI और गेमिंग एक्सपीरिएंस के साथ आता है। डिस्प्ले Gorilla Glass 3 प्रोटेक्शन के साथ आता है। इसमें शामिल केपेसिटिव होम बटन के अंदर फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है।

Sharp Aquos R2 Compact में स्नैपड्रैगन 845 SoC दिया गया है और साथ में 4 जीबी LPDDRX रैम दी गई है। स्मार्टफोन में 64 जीबी स्टोरेज दी गई है और इसे माइक्रो एसडी के जरिए 512 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। इसमें लेटेस्ट एंड्रॉइड 9 पाई OS प्री-इंस्टॉल आता है। इसके अलावा स्मार्टफोन में 8-मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा दिया गया है और यह बोके इफेक्ट के साथ आता है। इसके अलावा इसमें एक 22.6 मेगापिक्सल रियर कैमरा है और साथ में LED फ्लैश दिया गया है। स्मार्टफोन 2,500mAh बैटरी के साथ आता है और इसमें USB-PD रैपिड चार्ज टेक्नोलॉजी दी गई है।

  • Published Date: November 15, 2018 9:11 PM IST