comscore
News

Samsung गैलेक्सी On7 और On7 Pro यूजर्स के लिए खुशखबरी, मिल रहा है इन फीचर्स के साथ एंड्रॉइड ओरियो

यह अपडेट स्मार्टफोन के लिए पिक्चर-इन-पिक्चर फीचर लेकर आती है।

galaxy-on7

जहां एक ओर सभी कंपनियां अपने स्मार्टफोन्स को एंड्रॉइड 9 पाई अपडेट दे रही है, वहीं सैमसंग अपने स्मार्टफोन में एंड्रॉइड ओरियो की अपडेट देने में परेशानियों का सामना कर रहा है। कंपनी ने लंबी देरी के बाद अपने स्मार्टफोन गैलेक्सी On7 (कुछ मार्केट में J7 प्राइम के नाम से लॉन्च किया गया) के लिए एंड्रॉइड 8.1 ओरियो अपडेट रिलीज की है।

Android Soul के मुताबिक, गैलेक्सी On7/ गैलेक्सी J7 प्राइम के लिए यह OTA अपडेट सॉफ्टवेयर वर्जन G610LKLU1CRK8 लेकर आती है। इसके अलावा On7 Pro (कुछ मार्केट में J7 प्राइम 2 के नाम से लॉन्च किया गया) के लिए अपडेट वर्जन नंबर G611KKKU1BRK6 लेकर आती है। यह अपडेट स्मार्टफोन के लिए पिक्चर-इन-पिक्चर फीचर लेकर आती है और साथ में नोटिफिकेशन डॉट्स, अॉटोफिल, नया नोटिफिकेशन सेंटर, नई सेटिंग्स एेप और नोटिफिकेशन स्नूज अॉप्शन लेकर आती है। फिलहाल यह अपडेट साउथ कोरिया के यूजर्स के लिए रोल-आउट हो रही है। जल्द ही अपडेट को सभी देशों के लिए रिलीज किया जाएगा।

यह अपडेट नवंबर 2018 सिक्योरिटी पैच भी लेकर आती है। आप इस अपडेट को अपने डिवाइस की सेटिंग्स के अंदर सॉफ्टवेयर अपडेट्स पर जाकर चेक कर सकते हैं। हम आपको अपडेट इंस्टॉल करने से से पहले अपना डाटा बैकअप लेने की सलाह देंगे।

आपको याद दिला दें कि सैमसंग ने On7 को 2016 में लॉन्च किया था और स्मार्टफोन में 1.5 जीबी रैम और 8 जीबी इंटरनल स्टोरेज दी गई है। इसके अलावा माइक्रोएसडी कार्ड के माध्यम से स्टोरेज को 128जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

कनेक्टिविटी आॅप्शन के तौर पर गैलेक्सी On7 में 3G, 4G LTE, ब्लूटूथ, वाईफाई, जीपीएस और यूएसबी दी गई है। वहीं पावर बैकअप के लिए 3,000 एमएएच की बैटरी उपलब्ध है।

  • Published Date: December 4, 2018 2:03 PM IST