comscore MWC 2017: आज सोनी लॉन्च कर सकती है ये डिवाइस, ऐसे देखें लाइव अपडेट | BGR India
News

MWC 2017: आज सोनी लॉन्च कर सकती है ये डिवाइस, ऐसे देखें लाइव अपडेट

सोनी आज MWC 2017 में अपने पांच नए स्मार्टफोन को पेश कर सकती है। जानें, इसके बारे में सबकुछ।

sony-xperia-2017-leak-mwc-2017

भारत के साथ दुनिया के मोबाइल बाजार में सोनी अपनी खोई हुई साख वापस पाने के लिए कई जतन कर रही है। कंपनी ने स्मार्टफोन की मार्केट में बने रहने के लिए पिछले साल नए स्मार्टफोन पेश किए थे, जिसे ज्यादा पसंद नहीं किया गया। वहीं, आज सोनी MWC 2017 इवेंट में पांच नए स्मार्टफोन को पेश कर सकती है। इन स्मार्टफोन को लेकर इवेंट से एक दिन पहले जानकारी सामने आई है। आपको बता दें कि ये इवेंट आज दोपहर 1:00 PM (भारतीय समयनुसार) शुरू होगा। इसके अलावा आपको बता दें कि सोनी आज अपने इस इवेंट की लाइव अपडेट ऑफिशियल ब्लॉग पर करेगी। Also Read - MWC से बैन हुईं रूसी कंपनियां; यूक्रेन ने कहा एप्पल ऐप स्टोर से भी ब्लॉक हों रूसी यूजर्स

Also Read - Nokia 1.4 की कीमत, स्पेसिफिकेशन्स हुए लीक, पिछले स्मार्टफोन से ज्यादा हो सकते हैं फीचर्स

आज के इवेंट में सोनी 5 स्मार्टफोन को पेश कर सकती है। फिलहाल इस बारे में स्पष्ट जानकारी नहीं है कि कंपनी कौनसे पांच स्मार्टफोन को इस इवेंट में पेश करेगी। वहीं, जानकारी इस बात की है कि कंपनी अपनी जेड सीरीज में Xperia XZs और Xperia XZ प्रीमियम को पेश कर सकती है। वहीं, इससे पहले सोनी पिकाचू नाम के स्मार्टफोन को बेंचमार्किंग वेबसाइट GFXBench पर स्पॉट किया गया था। Also Read - Mobile World Congress 2020 चीन में फैले Coronavirus के चलते हुआ कैंसिल, GSMA ने किया कंफर्म

इसे भी देखें: MWC 2017: सैमसंग ने पेश किए दो नए शानदार डिवाइस; सैमसंग गैलेक्सी टैब S3 और सैमसंग गैलेक्सी बुक

इसस पहले सामने आई जानकारी के अनुसार सोनी इन कोडनेम वाले स्मार्टफोन Yoshino, BlancBright, Keyaki, Hinoki और Mineo को MWC 2017 में पेश कर सकती है। आगे जानते हैं इन स्मार्टफोन के बारे में।

इसे भी देखें: MWC 2017: नोकिया 6, ​नोकिया 5 और नोकिया 3 सहित नोकिया 3310 लॉन्च, जानें कीमत, स्पेसिफिकेशन और फीचर्स

Yoshino कोडनेम के साथ पेश किया जाने वाला स्मार्टफोन मोस्ट प्रीमियम कैटगरी वाला हो सकता है। यह स्मार्टफोन 5.5-इंच 4के डिसप्ले, क्वालकॉम का लेटेस्ट स्नैपड्रेगन 835 चिपसेट, 4जीबी और 6जीबी रैम के साथ पेश किया जा सकता है। वहीं, कैमरे के लिए सोनी IMX400 सेंसर का इस्तेमाल किया जा सकता है। जो कि स्मार्टफोन के लिए सबसे नया सेंसर होगा।

वहीं, अगर बात करें दूसरे स्मार्टफोन जो कि कोडनेम BlancBright की स्पेसिफिकेशन के हिसाब से यह Yoshino स्मार्टफोन का लोअर वेरिएंट लग रहा है। इस स्मार्टफोन में 5.5-इंच WQHD डिसप्ले, क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 835/635 चिपसेट, 4जीबी रैम और कैमरा बुस्टिंग IMX400 सेंसर होगा।

इसके साथ ‘Keyaki’ और ‘Hinoki’ स्मार्टफोन मिड रेंज कैटगरी में पेश किए जा सकते हैं। दोनों ही स्मार्टफोन मीडियाटेक हीलियो P20 प्रोसेसर पर कार्य करेंगे। Keyaki स्मार्टफोन में 5.2-इंच की फुल एचडी डिसप्ले के साथ 4जीबी रैम होगी। वहीं, इंटरनल स्टोरेज 64जीबी होगी। अगर बात करें Keyaki स्मार्टफोन की तो इसमें 23-मेगापिक्सल का रीयर कैमर व 16-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा होने की उम्मीद है।

अगर बात करें ‘Hinoki’ स्मार्टफोन की तो इसमें 5-इंच का एचडी डिसप्ले होगा। वहीं, उम्मीद की जा रही है कि इसमें 3जीबी रैम और 32जीबी इंटरनल स्टोरेज होगी। फोटोग्राफी के लिए इसमें 16-मेगापिक्सल का रीयर कैमरा और 8-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा उपलब्ध हो सकता है।

सोनी आज के इवेंट में क्या पेश करता है इसके लिए बने रहिए हमारे साथ।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: February 27, 2017 11:00 AM IST
  • Updated Date: February 15, 2022 3:48 PM IST



new arrivals in india