comscore सोनी का नया पिकाचू मॉडल 21-मेगापिक्सल कैमरा, ओक्टा-कोर प्रोसेसर और एंड्राइड नौगट के साथ GFXबेंच पर आया नज़र | BGR India
News

सोनी का नया पिकाचू मॉडल 21-मेगापिक्सल कैमरा, ओक्टा-कोर प्रोसेसर और एंड्राइड नौगट के साथ GFXबेंच पर आया नज़र

सोनी पिकाचू नाम स्मार्टफोन को दिया गया कोडनेम हो सकता है और ऐसा ही सकता है कि जब स्मार्टफ़ोन को पेश किया जाए तो किसी और नाम से पेश किया जाए।

sony-xperia-xz-review-rear-camera

सोनी का हाई-एंड स्मार्टफ़ोन सोनी पिकाचू GFXबेंच बेंचमार्क वेबसाइट पर देखा गया है। हालाँकि यह नाम स्मार्टफोन को दिया गया कोडनेम हो सकता है और ऐसा ही सकता है कि जब स्मार्टफ़ोन को पेश किया जाए तो किसी और नाम से पेश किया जाए। हालाँकि पिकाचू नाम को सुनते ही हमारे मन में पोकीमोन आ जाता है। अब सोनी का इस नाम को रखने के पीछे क्या कारण हो सकता है ये तो सोनी ही जानता है। Also Read - Panasonic Eluga Ray 800 भारत में हुआ लॉन्च, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशंस

Also Read - Redmi Y1 और Y1 Lite को मिली नई MIUI 10 स्टेबल अपडेट, ऐसे करें डाउनलोड

इसे भी देखें: सैमसंग गैलेक्सी टैब एस3 को लेकर सामने आई जानकारी Also Read - सैमसंग ने भारत में लॉन्च किया Galaxy Tab Active 2 रगेड टैबलेट

sony-pikachu

लिस्टिंग के अनुसार सोनी पिकाचू में 5-इंच का एचडी डिसप्ले होगा जिसमें 1280×720 पिक्सल रेजोल्यूशन और 5 फिंगर जेसचर सपोर्ट दिया गया होगा। यह स्मार्टफोन MediaTek MT6757 Helio P20 Soc ऑक्टा-कोर 2.3GHz प्रोसेसर के साथ जो कि Mali-T880 के साथ कार्य करेगा। इसके साथ ही इसमें 3GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज दिए जाने की उम्मीद की जा रही है। यह स्मार्टफोन एंडरॉयड मार्शमैलो ऑपरेटिंग सिस्टम पर कार्य करेगा।

इसके साथ ही फोटोग्राफी के लिए इसमें 21-मेगापिक्सल ऑटोफोक्स कैमरा होगा जो कि एलईडी फ्लैश, फैस डिटेक्शन, फ्लैश, एचडीआर फोटो और टच फोकस जैसे फीचर से लैस होगा। लिस्टिंग के अनुसार डिवाइस में कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ, जीपीएस, एनएफसी और वाई-फाई जैसे फीचर होंगे। इसके साथ ही इसमें लाइट सेंसर और प्रोक्सीमिटी सेंसर भी होंगे।

सोनी पिकाचू के बारे में अब तक ऑफिशियली कोई जानकारी उपलब्ध नहीं हुई है। फिलहाल इसे कब पेश किया जाएगा इस बारे में कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है। माना जा रहा है कि यह स्मार्टफोन MWC 2017 इवेंट के बाद पेश किया जा सकता है। इसकी साथ ही पिछले महीने सोनी G3112 मॉडल लीक हुआ था तो हो सकता है वह सोनी पिकचू ही हो। सोनी एक्सपीरिया मॉडल नंबर G3121 और G3112 के साथ यूजर-एजेंट प्रोफाइल एक्सपीरियाब्लॉग पर स्पॉट हुए थे।

इसे भी देखें: नोकिया 6 भारतीय बाज़ार में उपलब्ध लेकिन अभी इसे खरीदने का करें इंतज़ार

इसे भी देखें: इसरो ने एक साथ अंतरिक्ष में भेजे 104 सैटेलाइट

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: February 15, 2017 12:30 PM IST
  • Updated Date: February 15, 2022 3:47 PM IST



new arrivals in india