comscore Sony PlayStation 4 Pro की कीमत भारत में हुई कम, अब इस कीमत में और इन ऑफर्स के साथ खरीदें
News

Sony PlayStation 4 Pro की कीमत भारत में हुई कम, अब इस कीमत में और इन ऑफर्स के साथ खरीदें

एंटरटेनमेंट दिग्गज कंपनी सोनी ने अपने पॉप्युलर गेमिंग कंसोल Sony PlayStation 4 Pro की कीमत में कटौती का एलान किया है। इसके अलावा कंपनी ने सोनी कंसोल खरीदने वाले नए बायर्स के लिए अट्रैक्टिव ऑफर्स को भी पेश किया है। जो जानकारी ऑनलाइन मौजूद है उसके मुताबिक Sony PlayStation 4 Pro को अब 36,990 रुपये में खरीदा जा सकता है।

Sony PlayStation 4 Pro

एंटरटेनमेंट दिग्गज कंपनी सोनी ने अपने पॉप्युलर गेमिंग कंसोल Sony PlayStation 4 Pro की कीमत में कटौती का एलान किया है। इसके अलावा कंपनी ने सोनी कंसोल खरीदने वाले नए बायर्स के लिए अट्रैक्टिव ऑफर्स को भी पेश किया है। जो जानकारी ऑनलाइन मौजूद है उसके मुताबिक Sony PlayStation 4 Pro को अब 36,990 रुपये में खरीदा जा सकता है। इससे पहले यह डिवाइस 38,710 रुपये में अवेलेबल था। इससे पहले कंपनी इस PlayStation 4 Pro के साथ फ्री कंट्रोलर ऑफर कर रही थी, लेकिन अब कंपनी इसके साथ फ्री गेम्स बायर्स को ऑफर कर रही है। रिपोर्ट में पता चला है कि PlayStation 4 Pro के साथ डेथ स्टेंडिंग की फ्री कॉपी मिल रही है। हम आपको यहां इस डिवाइस के प्राइस में हुई कटौती के बारे में बता रहे हैं। Also Read - Sony PlayStation 5 का लोगो हुआ लॉन्च, इस दिन लॉन्च होगा सोनी का गेमिंग कंसोल

Sony PlayStation 4 Pro price drop details

Mako Reactor की रिपोर्ट के मुताबिक अमेजन पर PS4 Pro कम कीमत के साथ मिल रहा है। हालांकि इसकी लिस्टिंग के मुताबिक इसकी बंडलिग के साथ फ्री कंट्रोलर मिल रहे हैं। हालांकि सूत्रों के मुताबिक कंपनी इस लिस्टिंग को जल्द ही नए ऑफर्स के साथ बदल सकती है। हालांकि कंपनी ने नए प्राइस को सोनी सेंटर्स और ऑफिशियल साइट पर लिस्ट कर दिया है। Also Read - सोनी ने नए प्लेस्टेशन कंट्रोलर के पेटेंट के लिए आवेदन किया

इससे पहले Sony PlayStation 5 को लेकर नई जानकारी सामने आई थी। इसके मुताबिक Sony के अपकमिंग गेमिंग कंसोल Sony PS5 में DualShock 5 कंट्रोलर्स में माइक्रोफोन्स दिए जा सकते हैं। इसके साथ ही खबरें इस तरह की भी सामने आ चुकी हैं कि सोनी का गेमिंग डिवाइस Sony PlayStation 5 को वॉइस असिस्टेंट के साथ लॉन्च किया जा सकता है। सोनी के प्लेस्टेशन 5 के पेटेंट के हवाले से कहा जा रहा है कि PS5 के कंट्रोलर में माइक्रोफोन और स्पीकर दिए जा सकते हैं। बता दें कि कंट्रोल यूजर्स के हाथ में होता है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: March 9, 2020 5:01 PM IST



new arrivals in india

Best Sellers