comscore
News

CES 2018: इस शो में लॉन्च से पहले ही लीक हुए Sony Xperia L2, XA2 और XA2 Ultra स्मार्टफोंस के स्पेसिफिकेशन

अगले सप्ताह CES 2018 में पेश किये जा सकते हैं यह तीनों सोनी फोंस।

  • Updated: January 5, 2018 9:24 AM IST
sony CES 2018 1

आपको बता दें कि सोनी की 2018 में आने वाली लाइन अप (स्मार्टफोन सीरीज) के बारे में कुछ समय पहले से ही चर्चा होना शुरू हो गई है। अभी इसी सप्ताह इन स्मार्टफोंस को 3D रेंडर्स में देखा गया था। इन स्मार्टफोंस को सोनी की मिड-रेंज और लो-एंड लाइन कहा जा रहा है, और यह इन्हीं में लॉन्च भी किये जा सकता हैं। इसके अलावा आपको बता दें कि अब वेंचरबीट के माध्यम से इन स्मार्टफोंस को लेकर कुछ नई जानकारी भी सामने आ रही है।

हालाँकि जैसा कि हम सभी जानते हैं कि डिजाईन को लेकर तो हमें ज्यादा उत्साहित होने की जरूरत नहीं है, क्योंकि हम सभी जानते हैं कि सोनी अपने स्मार्टफोंस के डिजाईन में ज्यादा कुछ बदलाव करता नहीं है। आप आसानी से पहचान सकते हैं कि यह सोनी का स्मार्टफोन है। हालाँकि इसके अलावा ऐसा भी सामने आ रहा है कि XA2 और XA2 Ultra स्मार्टफोन में मीडियाटेक के प्रोसेसरों के अलावा अब क्वालकॉम के स्नेपड्रैगन 630 प्रोसेसर शामिल किये जा सकते हैं।

इसके अलावा सोनी Xperia XA2 स्मार्टफोन की चर्चा करें तो ऐसा सामने आया है कि इस स्मार्टफोन को एक 5.2-इंच की 1080p डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया जा सकता है इसके अलावा XA2 Ultra स्मार्टफोन में एक 6-इंच की डिस्प्ले आपको इसी रेजोल्यूशन के साथ देखने को मिल सकती है। इन स्मार्टफोंस को या तो 3GB रैम और 32GB स्टोरेज के साथ लॉन्च किया जा सकता है, या इन्हें 4GB रैम 64GB स्टोरेज के साथ आप देख सकते हैं। दोनों ही स्मार्टफोंस को एंड्राइड Oreo के साथ पेश किया जा सकता है। इसके अलावा दोनों ही फोंस में 21-मेगापिक्सल का रियर कैमरा होने वाला है, साथ ही XA2 की अगर बात करें तो इसमें आपको एक 7-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलेगा वहीँ Ultra में आपको एक 15-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलने वाला है।

वहीँ इसके अलावा अगर हम Sony Xperia L2 स्मार्टफोन की चर्चा करें तो इसमें आपको एक 5.2-इंच की 720p रेजोल्यूशन वाली डिस्प्ले मिल सकती है। और यह एंड्राइड Oreo के स्थान पर एंड्राइड नौगट के साथ ही पेश किया जा सकता है। हालाँकि इस स्मार्टफोन के बारे में अभी के लिए अन्य कुछ और डिटेल्स पता नहीं चल पाई हैं। हालाँकि अगर इन्हें CES 2018 में पेश किया जाता है तो आपको इनके बारे में सबकुछ पता चल ही जाएगा।

जैसा कि हमने आपसे पहले भी कहा है कि इन तीनों ही स्मार्टफोंस को अगले सप्ताह CES 2018 में पेश किया जा सकता है। सोनी की 2018 में आने वाली फ्लैगशिप सीरीज को फरवरी में होने वाले MWC, बार्सिलोना में पेश किया जा सकता है।

  • Published Date: January 5, 2018 9:18 AM IST
  • Updated Date: January 5, 2018 9:24 AM IST