comscore सोनी ने MWC 2019 में पेश किया Xperia L3 स्मार्टफोन, जानें स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स | BGR India
News

सोनी ने MWC 2019 में पेश किया Xperia L3 स्मार्टफोन, जानें स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स

सोनी एक्पीरिया L3 में मीडियाटेक Helio P22 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर दिया गया है।

sony xperia l3

सोनी ने MWC 2019 में अपने तीन स्मार्टफोन्स को पेश किया है। इनमें Xperia 1, Xperia 10 और Xperia 10 Plus शामिल हैं। इस तीनों स्मार्टफोन्स की हाई-लाइट इसमें शामिल 21:9 CinemaWide डिस्प्ले है। अब कंपनी ने एक नया एंट्री-लेवल स्मार्टफोन Xperia L3 को लॉन्च किया है, जो 18:9 एक्सपेक्ट रेश्यो वाली डिस्प्ले के साथ आता है। Also Read - Sony का 55इंच 4K TV भारत में लॉन्च, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशंस

स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो स्मार्टफोन 5.7-इंच HD+ डिस्प्ले के साथ आता है और जैसा हमने आपको पहले बताया कि स्मार्टफोन में 18:9 एक्सपेक्ट रेश्यो दिया गया है और साथ ही इसमें कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन दी गई है। सोनी एक्पीरिया L3 में मीडियाटेक Helio P22 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर दिया गया है। इसमें 3जीबी रैम और 32जीबी स्टोरेज दी गई है। आप इसकी स्टोरेज को MicroSD कार्ड के जरिए 512जीबी तक बढ़ा सकते हैं। Also Read - Sony ने भारत में 37,990 रुपये की शुरुआती कीमत में लॉन्च किए दो smart TV, ये हैं खूबियां

Also Read - DD Free Dish पर फ्री में देख सकेंगे ये 15 चैनल, देखिए पूरी लिस्ट

फोटोग्राफी की बात करें तो स्मार्टफोन में ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 13-मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर दिया गया है और साथ ही 2-मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया गया है। सेल्फी के लिए इसमें 8-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया है, जिसमें f/2.0 अपर्चर शामिल है।

इसमें 3,300mAh की बैटरी दी गई है, लेकिन इसमें फास्ट चार्ज सपोर्ट शामिल नहीं है। कनेक्टिविटी के लिए स्मार्टफोन में Wi-Fi, VoLTE, Bluetooth, NFC और USB Type-C पोर्ट दिया गया है। स्मार्टफोन एंड्रॉइड ओरियो शामिल है। कंपनी ने फिलहाल एंड्रॉइड 9 पाई की अपडेट को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है। सोनी ने फिलहाल इसकी कीमत का भी खुलासा नहीं किया है, लेकिन आने वाले कुछ हफ्तों में कंपनी इसकी कीमत बता सकती है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: February 26, 2019 4:11 PM IST



new arrivals in india

Best Sellers