comscore Sony Xperia XZ2 और Xperia XZs को मिला अक्टूबर सिक्योरिटी अपडेट | BGR India
News

Sony Xperia XZ2 और Xperia XZs को मिला अक्टूबर सिक्योरिटी अपडेट

यह न्यू फर्मवेयर 41.3.A.2.184 बिल्ड नंबर को 41.3.A.2.192 पर स्विच कर देता है।

Sony Xperia XZ2

Image credit: Sony


Sony Xperia XZ2 और Xperia XZs को अक्टूबर महीने का सिक्योरी पैच मिला है। सोनी मोबाइल ने इन दोनों डिवाइसों के लिए न्यू फर्मवेयर रिलीज किया है। यह न्यू फर्मवेयर 41.3.A.2.184 बिल्ड नंबर को 41.3.A.2.192 पर स्विच कर देता है।
यह न्यू अपडेट अक्टूबर 2018 के सिक्योरिटी पैच के साथ आती है, हालांकि इसमें सॉफ्टवेयर के लिहाज से कोई बड़ा बदलाव नहीं आया है।
इससे पहले सोनी अपने डिवाइसों में तेजी से अपडेट देने के लिए जाना जाता था, लेकिन पिछले कुछ समय से ऐसा नहीं हो रहा है। भारतीय स्मार्टफोन मार्केट में चाइनीज कंपनियों की एंट्री के बाद सोनी की हिस्सेदारी काफी घट गई है। सोनी के अलावा सैमसंग और भारतीय स्मार्टफोन कंपनियों को मार्केट शेयर के हिसाब से अधिक नुकसान झेलना पड़ा है। Also Read - Sony का दावा, कुछ सालों में DSLR को पीछे छोड़ देगा स्मार्टफोन का कैमरा

दरअसल इस समय चाइनीज स्मार्टफोन कंपनियों का भारतीय स्मार्टफोन मार्केट में शेयर 50% से अधिक है। इसके अलावा चाइनीज स्मार्टफोन कंपनियां तेजी से भारतीय स्मार्टफोन मार्केट में अपना एक्सपैंशन करने में लगी हुई है। शुरुआत में ऑनलाइन सेल्स पर फोकस करने के बाद अब चाइनीज कंपनियां ऑफलाइन मार्केट में भी तेजी से अपना विस्तार कर रही हैं। Also Read - Sony Xperia Ace 3: सोनी ने लॉन्च किया सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन, जानें पूरी डिटेल

Also Read - Sony Bravia 32W830k भारत में लॉन्च, जानें कितनी है कीमत और स्पेसिफिकेशन

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: November 8, 2018 11:31 AM IST



new arrivals in india