comscore
News

सोनी Xperia XZ4 में होगा 52MP का कैमरा, जल्द होगा पेश

इस स्मार्टफोन को मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस 2019 में पेश किए जाने की उम्मीद है।

Sony Xperia XZ4

मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस 2019 शुरू होने में अब कुछ ही दिन बचे हैं। मोबाइल इंडस्ट्री के लिए यह एक बड़ा इवेंट होता है जहां लगभग सभी एंड्रॉइड OEMs अपने नए स्मार्टफोन को इवेंट में पेश करते हैं। यह इवेंट बार्सिलोना, स्पेन में हो रहा है। जनवरी की शुरुआत में सोनी ने MWC 2019 में अपने इवेंट के लिए मीडिया इनवाइट भेजने शुरू किए थे। ऐसी खबरें हैं कंपनी इस इवेंट में Xperia XZ4 को पेश करेगी।

पिछले कुछ हफ्तों से सोनी के अपकमिंग फ्लैगशिप स्मार्टफोन के काफी लीक्स निकलकर सामने आ रहे हैं। अब सोनी के स्मार्टफोन के नई लीक ऑनलाइन लीक हुए हैं, जो स्मार्टफोन के कैमरा के बारे में जानकारी देते हैं।

Sumahoinfo की रिपोर्ट के मुताबिक Sony Xperia XZ4 में प्राइमरी सेटअप में एक सेंसर 52मेगापिक्सल का हो सकता है। अगर Gizmochina की रिपोर्ट पर विश्वास किया जाएं तो Sony Xperia XZ4 Premium में ट्रिपल कैमरा सेटअप होगा और उसमें से एक सेंसर 52मेगापिक्सल का होगा। स्मार्टफोन का रेगुलर वर्जन ड्यूल लेंस कैमरा सिस्टम के साथ आ सकता है। Sumahoinfo की रिपोर्ट के मुताबिक इसमें मेन कैमरा 52मेगापिक्सल का होगा। इसके अलावा इसमें 16मेगापिक्सल का टेलीफोटो लेंस और  0.3 मेगापिक्सल का ToF लेंस हो सकता है।

Sumahoinfo ने इससे पहले XZ4 के हार्डवेयर स्पेसिफिकेशंस को भी लीक किया था। लीक्स के मुताबिक Sony Xperia XZ4 में Qualcomm’s Snapdragon 855 SoC के साथ 6जीबी रैम और 128जीबी  स्टोरेज हो सकती है। इसके अलावा इसमें 4,400mAh बैटरी होगी। फोन में 6.5इंच OLED पैनल होगा, जिसका एस्पेक्ट रेश्यो  21:9 है।

  • Published Date: February 1, 2019 9:13 AM IST