comscore
News

लॉन्च से पहले लीक हुए Sony Xperia XZ4 फोन के फीचर्स

सोनी अपना नया फ्लैगशिप स्मार्टफोन Xperia XZ4 लॉन्च करने वाला है।

sony-mwc-2018-stock-image

सोनी अपना नया फ्लैगशिप स्मार्टफोन Xperia XZ4 लॉन्च करने वाला है। लेकिन, लॉन्च से पहले ही इस स्मार्टफोन के फीचर्स लीक हो गए हैं। जापान की टेक कंपनी सोनी के आने वाले Xperia XZ4 स्मार्टफोन के रेंडर को रूस के एक टेक ब्लॉग ने शेयर किया है। इसमें इसके फीचर्स की जानकारी दी गई है।

Xperia XZ4 स्मार्टफोन में 6.2 इंच की OLED स्क्रीन दी जा सकती है। यह स्क्रीन क्वार्ड एचडी प्लस रिज्यूलेशन पर काम करेगी। स्मार्टफोन के इस रेंडर में खुलासा हुआ है कि Xperia XZ4 स्मार्टफोन में थिक-साइज्ड अपर बैजल और इसी तरह का बैजल साइड में दिया जाएगा। यह सोनी का पहला स्मार्टफोन होगा जो कि अंडर-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ आएगा।

Xperia XZ4 फोन में 7एनएम स्नैपड्रैगन 8150 चिपसेट दी जा सकती है। इस फोन में 4,000mAh   की बैटरी दी जा सकती हैं। इस फोन के ये सभी फीचर्स संभावित हैं, क्योंकि अभी कंपनी ने इसे लेकर कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है। यह सोनी का पहला फोन होगा जो कि 8 जीबी रैम के साथ आएगा।

फोन का बेस मॉडल 6 जीबी रैम के साथ आएगा। इस फोन में 16 मेगापिक्सल व 24 मेगापिक्सल वर्टिकल ड्युल-कैमरा सेटअप दिया जाएगा। सेल्फी के लिए इस फोन में 24 मेगापिक्सल कैमरा दिया जाएगा। इस फोन में एंड्रॉइड 9 पाई ऑपरेटिंग सिस्टम दिया जा सकता है।

  • Published Date: November 21, 2018 11:44 AM IST
  • Updated Date: November 21, 2018 12:51 PM IST