comscore
News

Sony Xperia XZ4 में नहीं दी जाएगी नॉच स्क्रीन, रेंडर में हुआ खुलासा

इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन  में 6.5 इंच की बड़ी स्क्रीन दी जा सकती है। 

sony-logo

सोनी अपना नया स्मार्टफोन Sony Xperia XZ4 पेश करने जा रही है। इस फोन के रेंडर में फोन को लेकर कई खुलासे हुए हैं। Sony Xperia XZ4 के रेंडर में खुलासा हुआ है कि इसमें नो नॉच स्क्रीन होगी। इसके अलावा फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप भी होगा। इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन  में 6.5 इंच की बड़ी स्क्रीन दी जा सकती है।

कहा जा रहा है कि इस फोन को अगले साल फरवरी में होने वाले मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस (2019) में पेश किया जा सकता है। इस रेंडर में फिंगरप्रिंट सेंसर भी नहीं दिखाया गया है। इस फोन में बायोमैट्रिक फिंगरप्रिंट स्क्रीन जी जा सकती है। फोन के बैक साइड में माउंटेड सेंसर दिया जा सकता है। हालांकि, अभी इस स्मार्टफोन के फीचर्स को लेकर कुछ भी कहना ज्यादा जल्दबाजी होगी। फिलहाल यूजर्स को इस फोन की एक्चुअल तस्वीर का इंतजार है, ताकि इसके फीचर्स के बारे में पता लग सके।

इस स्मार्टफोन का 360 डिग्री रेंडर वीडियो भी जारी किया गया है। इसे वनलीक ने जारी किया है। इस रेंडर के मुताबिक इस फोन के डिस्प्ले का एस्पेक्ट रेश्यो 21:9 होगा। यानी इसमें दिया जाने वाला एस्पेक्ट रेश्यो Xperia XZ में दिए गए एस्पेक्ट रेश्यो के बराबर होगा। यह फोन 166.9 x 72.4 x 8.2mm माप का होगा। कहा जा रहा है कि यह फोन 9एमएम पतला होगा।

  • Published Date: November 28, 2018 10:28 AM IST
  • Updated Date: November 28, 2018 11:07 AM IST