comscore सोनी Xperia XZs आज भारत में होगा लॉन्च, जानें इसके बारे में सबकुछ | BGR India
News

सोनी Xperia XZs आज भारत में होगा लॉन्च, जानें इसके बारे में सबकुछ

MWC में पेश किए गए सोनी Xperia XZ को आज भारत में लॉन्च किया जाएगा।

sony-xperia-xz-premium-launched

सोनी ने अपने Xperia XZs स्मार्टफोन को भारतीय बाजार में पेश करने के लिए पूरी तरह तैयार है। कंपनी द्वारा आज आयोजित किए जाने वाले एक ऑफिशियल इवेंट में इस स्मार्टफोन को लॉन्च किया जाएगा। इस स्मार्टफोन को सबसे पहले MWC 2017 में सोनी Xperia XZ Premium, Xperia XA1 और Xperia XA1 Ultra के साथ Xperia XZs को पेश किया था। Also Read - 5000mAh तक बैटरी, 8GB तक RAM और 32MP सेल्फी कैमरा वाले फोन्स पर धमाल Discount, Amazon और Flipkart से उठाएं कई Offer का लाभ

Also Read - 6000mAh बैटरी, 13MP कैमरा और 7GB RAM वाले इस शानदार बजट स्मार्टफोन पर मिल रहा शानदार Discount, Flipkart Sale से पाएं ₹7,750 का Exchange Offer

सोनी ने पिछले महीने हुए MWC 2017 में Xperia XZs स्मार्टफोन आइस ब्लू, वार्म सिल्वर और ब्लैक कलर वेरिएंट में लॉन्च किया गया था। भारत में फोन की कीमत व उपलब्धता की जानकारी लॉन्च इवेंट में दी जाएगी। सोनी Xperia XZs स्मार्टफोन, कंपनी के एक Xperia XZ स्मार्टफोन का ही एक छोटा वेरिएंट है। Also Read - Flipkart Sale TV Offers: Rs 25,000 से कम में घर लाएं 43 इंच स्क्रीन वाले ये Smart TV, मिलेगी जबरदस्त डिस्प्ले और साउंड क्वालिटी

इसे भी देखें: शाओमी Mi 6 के रिटेल बॉक्स से आया सामने, 30 मेगापिक्सल के कैमरा से लैस होगा स्मार्टफ़ोन

फोन की कीमत व उपलब्धता की जानकारी लॉन्च इवेंट में दी जाएगी। सोनी Xperia XZs स्मार्टफोन, कंपनी के एक Xperia XZ स्मार्टफोन का ही एक छोटा वेरिएंट है। इस फोन में 19-मेगापिक्सल का रीयर कैमरा है जो सोनी के नए मोशन आई कैमरा सिस्टम के साथ आता है। इससे 5 गुना तेजी से इमेज स्कैनिंग और डाटा ट्रांसफर किया जा सकता है। इस फोन में दुनिया का पहला मोशन आई कैमरा तकनीक का इस्तेमाल किया गया है।

इसे भी देखें: मार्च 2017 में इन 10 बेहतरीन स्मार्टफोन ने दी भारतीय बाजार में दस्तक

सोनी Xperia XZs की स्पेसिफिकेशन

अगर बात करें Xperia XZs स्मार्टफोन की तो इसमें 5.2-इंच का फुल एचडी ट्रिल्युमिनियस डिसप्ले दिया जा सकता है। जिसका रेजोल्यूशन (1080×1920) पिक्सल होगा। इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 820 प्रोसेसर और ग्राफिक्स के लिए एड्रिनो 510 जीपीयू का इस्तेमाल किए जाने की उम्मीद है। यह स्मार्टफोन 4जीबी रैम के साथ 32जीबी और 64जीबी के दो इनबिल्ट स्टोरेज वेरिएंट में आ सकता है। वहीं, इसमें माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए स्टोरेज को 256जीबी तक बढ़ाने का ऑप्शन भी उपलब्ध कराया जा सकता है। सिंगल सिम के साथ आने वाला यह स्मार्टफोन एंड्राइड 7.0 नॉगट ऑपरेटिंग सिस्टम पर पेश किया जा सकता है।

इसे भी देखें: शाओमी Mi 5c स्मार्टफोन के लिए जारी हुआ एंड्राइड 7.1 नॉगट अपडेट

फोटोग्राफी की बात करें तो सोनी Xperia XZs स्मार्टफोन में 19-मेगापिक्सल का रीयर कैमरा है। जबकि वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए इसमें 13-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। पावर बैकअप के लिए सोनी Xperia XZs में 2,900एमएएच की बैटरी है।

कनेक्टिविटी ऑप्शन के तौर पर इसमें वाई-फाई 802.11 ए/बी/जी/एन/एसी, ब्लूटूथ 4.2, जीपीएस + ग्लोनास, एनएफसी और यूएसबी टाइप-सी (यूएसबी 3.1) जैसे फीचर दिए गए हैं।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: April 3, 2017 9:00 AM IST
  • Updated Date: February 15, 2022 3:53 PM IST



new arrivals in india