comscore जल्द ही यूजर्स सैमसंग गैलेक्सी स्मार्टफोन से अनलॉक कर पाएंगे विंडोज10 डिवाइस | BGR India
News

जल्द ही यूजर्स सैमसंग गैलेक्सी स्मार्टफोन से अनलॉक कर पाएंगे विंडोज10 डिवाइस

अब तक आप फिंगरप्रिंट फीचर के माध्यम से अपना फोन अनलॉक कर पाते थे, लेकिन जल्द ही सैमसंग गैलेक्सी यूजर्स फिंगरप्रिंट स्केनिंग से कमप्यूटर को अनलॉक कर पाएंगे।

samsung-galaxy-tabpro-s-ces-2016

पिछले साल सैमसंग ने गैलेक्सी टैबप्रो एस को लॉन्च किया था। सैमसंग का यह टैबलेट स्लीक और स्टाइलिश डिजाइन के साथ विंडोज 10 पर आधारित था। इसकी सबसे बड़ी खासियत थी कि यूजर्स गैलेक्सी स्मार्टफोन में सैमसंग फ्लो एप का इस्तेमाल कर फिंगरप्रिंट सेंसर से डिवाइस को अनलॉक कर सकते थे। गैलेक्सी टैबप्रो एस अकेला विंडोज डिवाइस है जो इस प्राकर के फीचर को सपोर्ट करता है। लेकिन, अब जल्द ही यूजर्स अपने सैमसंग गैलेक्सी डिवाइस का इस्तेमाल कर सभी विंडोज 10 पर आधारित डिवाइस को अनलॉक कर पाएंगे। Also Read - Top 5 Phones under 50,000 in Flipkart Sale: 108MP कैमरा, 6000mAh बैटरी, और 150W फास्ट चार्जिंग वाले 50 हजार रुपये तक के फोन्स पर मिल रहा भरपूर Discount

Also Read - Samsung सस्ते में ला रहा फोल्डेबल फोन, लॉन्च से पहले कीमत हुई लीक

अब तक सैमसंग फ्लो एप के माध्यम से गैलेक्सी टैबप्रो एस यूजर्स गैलेक्सी स्मार्टफोन के फिंगरप्रिंट रीडर से अपना डिवाइस अनलॉक कर पाते थे। लेकिन, जल्द ही यह बदलने वाला है। यह फीचर फिलहाल गैलेक्सी टैबप्रो एस में है। सैममोबाइल की रिपोर्ट के अनुसार फिंगरप्रिंट ऑनटिकेशन सिस्टम का इस्तेमाल कर गैलेक्सी स्मार्टफोन यूजर्स अपने स्मार्यफोन नोटिफिकेशन को देख पाएंगे और विडोड 10 पीसी से उसका रिप्लाई भी कर पाएंगे। यूजर्स एप के माध्यम से कंटेंट और एप एक्टिविट को पेयर्ड स्मार्टफोन में ट्रांसफर कर पाएंगे। Also Read - 6,000mAh बैटरी, 50MP कैमरा और Full HD+ डिस्प्ले वाले Samsung Galaxy F13 की पहली सेल, 416 रुपये महीने में लाएं घर

इसे भी देखें: पैनासोनिक ने भारत में लॉन्च किए टफपैड FZ-F1, FZ-N1 और FZ-A2 टैबलेट

सैमसंग फ्लो एप कुछ नया नहीं है। इसे गैलेक्सी एस6 और एस6 ऐज मॉडल के साथ पेश किया जा चुका है। इसके साथ ही उम्मीद की जा रही है कि माइक्रोसॉप्ट विंडोज 10 पर इसे अपडेट के साथ पेश किया जाएगा।

इसे भी देखें: भारत में लॉन्च हुआ Microsoft Skype Lite, 2G नेटवर्क पर भी चलेगा शानदार

सैमसंग गैलेक्सी टैबप्रो एस में 2160×1440पिक्सल रेजल्यूशन वाला 12-इंच का सुपर एमोलेड डिसप्ले दिया गया है। यह 2.2गीगाहट्र्ज डुअल कोर प्रोसेसर के साथ इंटेल कोर के छठी जनरेशन पर कार्य करता है। डिवाइस में 4जीबी रैम है। यह डिवाइस 128जीबी या 256जीबी एसएसडी स्टोरेज में उपलब्ध होगा।

इसे भी देखें: लेईको ले 2एस डुअल और ले 2एस में होगा डुअल रीयर कैमरा

सैमसंग गैलेक्सी टैबप्रो एस में फोटोग्राफी के लिए 5-मेेगापिक्सल रीयर और फ्रंट कैमरा दिया गया है। पावर बैकअप के लिए 5,200एमएएच की बैटरी उपलब्ध है। कनेक्टिविटी आॅप्शन के तौर पर एलटीई, ब्लूटूथ, वाईफाई और एनएफसी दिए गए है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: February 22, 2017 2:15 PM IST
  • Updated Date: February 15, 2022 3:48 PM IST



new arrivals in india