comscore स्टूडेंट ने गुस्से में महिला प्रोफेसर का नंबर डेटिंग साइट पर डाला, हिरासत में छात्र | BGR India
News

स्टूडेंट ने गुस्से में महिला प्रोफेसर का नंबर डेटिंग साइट पर डाला, हिरासत में छात्र

छात्र ने प्रोफेसर का नंबर डेटिंग साइट्स की कुछ ऐसी साइट्स पर भी डाल दिया था जो पोर्नोग्राफी कैटेगरी के अंदर आती हैं।

Dating-app

अहमदाबाद क्राइम ब्रांच की साइबर सेल ने एक 24 साल के स्टूडेंट्स को गिरफ्तार किया है। गुजरात के अहमदाबाद में 24 साल के इस छात्र को अपनी महिला प्रोफेसर का नंबर डेटिंग साइट्स पर डालने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। छात्र ने प्रोफेसर का नंबर डेटिंग साइट्स की कुछ ऐसी साइट्स पर भी डाल दिया था जो पोर्नोग्राफी कैटेगरी के अंदर आती हैं। TOI की रिपोर्टे के मुताबिक छात्र ने क्राइम ब्रांच की साइबर सेल को बताया कि उसे 40 साल की प्रोफेसर से शिकायत थी।
प्रोफेसर ने चार महीने पहले छात्र को खराब परफॉर्मेंस के कारण डांट लगाई थी, जिसके बाद से वह महिला प्रोफेसर से बदला लेने की सोच रहा था।

पुलिस ऑफिशियल्स ने बताया कि सबसे पहले स्टूडेंट ने अलग-अलग साइट्स पर फेक आईडी बनाई, जो दूसरे देशों से मॉनीटर की जाती है। इसके बाद स्टूडेंट ने साइट्स में नेम, नंबर, ईमेल आईडी और महिला प्रोफेसर की पिक्चर पोस्ट कर दी। स्टूडेंट ने महिला की सभी डिटेल्स साइट्स पर दे दी जिसके कुछ दिनों बाद महिला प्रोफसर के पास अंजान नंबरों से कॉल आनी शुरू हो गई।

महिला प्रोफेसर का ईमेल और मैसेज बॉक्स अश्लील मैसेज और इमेज से भर गया, जिसके बाद महिला प्रोफेसर ने पिछले हफ्ते साइबर सेल में कंप्लेन दर्ज करवाई। इसके बाद जांच मेें पता चला कि प्रोफेसर की प्रोफाइल जिन वेबसाइट्स पर बनाई गई है वह विदेश से ऑपरेट हो रही हैं। इसके बाद जांच में पता चला कि महिला प्रोफेसर की प्रोफाइल बनाने वाला उनका ही एक छात्र है। स्टूडेंट पर कई धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

  • Published Date: December 26, 2018 4:01 PM IST