comscore TikTok ऐप होगा बंद! अश्लील कंटेंट को कर रहा है प्रमोट | BGR India
News

TikTok ऐप होगा बंद! अश्लील कंटेंट को कर रहा है प्रमोट

कई लोग इस प्लेटफॉर्म पर पॉर्न कंटेंट को अपलोड कर रहे हैं।

  • Published: February 13, 2019 11:32 AM IST
TikTok

मोस्ट पॉप्युलर वीडियो शेयरिंग प्लेटफॉर्म TikTok के लिए आने वाले दिनों में मुसीबतें बढ़ सकती हैं। दरअसल यह प्लेटफॉर्म यूजर्स द्वारा अपलोड किए जा रहे अश्लील कंटेंट को कंट्रोल नहीं कर पा रहा है, जिसके चलते इस ऐप को आने वालों दिनों में बंद भी किया जा सकता है। तमिननाडु इंफॉर्मेशन टेक्नोलॉजी मिनिस्टर M Manikandan ने राज्य सरकार से TikTok को बैन करने की मांग की है।
टेक्नोलॉजी मिनिस्टर ने तमिल नाडु में असेंबली में इस प्लेटफॉर्म को बंद करने की मांग की। एक रिपोर्ट में कहा गया है कि इस प्लेटफॉर्म का कई यूजर्स मिसयूज कर रहे हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक कई लोग इस प्लेटफॉर्म पर पॉर्न कंटेंट को अपलोड कर रहे हैं और ऐप कंपनी इस कंटेंट को कंट्रोल नहीं कर पा रही है। इससे पहले भी  टेक्नोलॉजी मिनिस्टर M Manikandan ने सुसाइड गेम्स, लेबल्ड ब्लू व्हेल चैलेंज को बंद करने की मांग की थी।

इससे पहले क्विंट की रिपोर्ट में कहा गया था कि तमिन नाडु सरकार भी केंद्र सरकार ने TikTok ऐप को बंद करने की मांग कर चुकी है। टेक्नोलॉजी मिनिस्टर ने कहा कि यह ऐप राज्य में पोर्नोग्राफी कंटेंट को बढ़ाने का काम कर रही है, जो राज्य और देश दोनों के लिए ठीक नहीं है। इसलिए हम चाहते हैं कि इस ऐप को जल्द बंद कर दिया जाएं।

 

  • Published Date: February 13, 2019 11:32 AM IST