comscore Tecno Phantom X2 Series दिसंबर में होगी लॉन्च, मिलेगा MediaTek Dimensity 9000 प्रोसेसर- Tecno Phantom X2 Series launch with MediaTek Dimensity 9000 SoC on 7 Dec check details here
News

Tecno Phantom X2 Series इस दिन होगी लॉन्च, मिलेगा MediaTek Dimensity 9000 प्रोसेसर

Phantom X के बाद अब मार्केट में Tecno Phantom X2 Series अपने कदम रखने के लिए तैयार है। कंपनी ने इसकी लॉन्चिंग डिटेल के साथ प्रोसेसर भी कन्फर्म कर दिया है। यह बेहतर परफॉर्मेंस और कैमरा सेटअप के साथ आएगी।

Highlights

  • Tecno Phantom X2 Series की लॉन्च डेट अनाउंस कर दी है।
  • फोन्स में दमदार MediaTek Dimensity 9000 प्रोसेसर मिलेगा।
  • स्मार्टफोन्स बेहतर परफॉर्मेंस और कैमरा सेटअप के साथ आएंगे।
Tecno-Phantom-X-5


Tecno Phantom X2 Series की लॉन्चिंग डिटेल और प्रोसेसर डिटेल का खुलासा हो गया है। कंपनी ने पिछले साल Mediatek प्रोसेसर के साथ Phantom X लॉन्च किया था। अब ब्रांड ने नेक्स्ट जेनरेशन Phantom X2 Series की लॉन्च डेट अनाउंस कर दी है। इसे दिसंबर में MediaTek Dimensity 9000 प्रोसेसर के साथ पेश किया जाएगा। फोन्स को बेहतर कैमरा सेटअप के साथ लाया जाएगा। स्मार्टफोन के बारे में डिटेल में जानने के लिए नीचे पढ़ें। Also Read - Tecno Phantom X2 फोन में 8GB RAM के साथ मिलेगा शानदार डिस्प्ले! लॉन्च से पहले फीचर्स हुए लीक

Tecno Phantom X2 Series Launch Date

लंदन में आयोजित एक वेबिनार में Tecno ने घोषणा की है कि Tecno Phantom X2 सीरीज को 7 दिसंबर में दुबई में लॉन्च किया जाएगा। कंपनी का कहना है कि सीरीज यूजर्स को प्रीमियम स्मार्टफोन एक्सपीरिंयस के साथ-साथ फैंटम के ट्रेलब्लेजिंग इनोवेशन का एक्पीरिंयस देगी। Also Read - 7000mAh बैटरी, 33W फास्ट चार्जिंग और 50MP कैमरा वाले Tecno Pova 3 को सस्ते में खरीदने का शानदार मौका, Amazon पर मिल रहा बंपर Discount

Tecno ने यह भी किया कि अपकमिंग स्मार्टफोन्स बेहतर कैमरा सेटअप के साथ आएंगे। हैंडसेट में मल्टी-एक्सपोजर और कॉम्प्लेक्स HDR शूटिंग मोड मिल सकते हैं। वे इनडोर या कम रोशनी में भी फोटो और वीडियो में अधिक लाइट और शैडो को कैप्चर करने में सक्षम होंगे। Also Read - Tecno Pova 4 जल्द भारत में होगा लॉन्च, 6000mAh की बैटरी के साथ मिल सकता है 50MP का कैमरा

फोन्स में मिलेगा दमदार प्रोसेसर

Tecno की यह अपकमिंग सीरीज MediaTek Dimensity 9000 प्रोसेसर से लैस होगी। प्रीवियस जेनरेशन से यह इस सीरीज में मिलने वाला सबसे बड़ा अपडेट होगा। पिछली जेनरेशन में Helio G95 SoC मिलता है।

MediaTek Dimensity 9000 में 3 GHz क्लॉक्ड वाला एक फास्ट Cortex-X2 कोर , 2.85 GHz तक क्लॉक्ड वाले तीन A710 कोर और 1.8 GHz तक वाले चार पावर-दक्षता कोर हैं। यह TSMC 4 nm प्रोसेस नोड पर बेस्ड है। यह प्रोसेसर को बेहतर परफॉर्मेंस और काफी कम पावर की खपत देने का दावा करती है।

इसका मतलब है कि इस सीरीज में यूजर को दमदार परफॉर्मेंस और कैमरा सेटअप मिल सकता है। इसके अलावा फोन के अन्य स्पेसिफिकेशन का खुलासा अभी नहीं हुआ है। आगे आने वाले इससे संबंधित अन्य जानकारियां शेयर कर सकती है।

Phantom X Specification

Phantom X के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें 6.7 इंच का कर्व्ड Full HD+ AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। इसका रिफ्रेश रेट 90Hz है। हैंडसेट में 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाली 4700mAh की बैटरी मिलती है।

डिवाइस ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है। इसमें 50MP का मेन कैमरा, 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल सेंसर और 13MP का पोट्रेट लेंस मिलता है। सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में 48MP का मेन कैमरा और 8MP का अल्ट्रा वाइड सेंसर दिया गया है। Phantom X2 Series में इससे बेहतर फीचर्स मिलने की उम्मीद है।

  • Published Date: November 23, 2022 8:53 AM IST
  • Updated Date: November 23, 2022 8:57 AM IST

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.