comscore टेक्नो भारत में 48 मेगापिक्सल सेंसर के साथ जल्द लॉन्च करेगा चार बैक कैमरे वाला फोन | BGR India Hindi
News

टेक्नो भारत में 48 मेगापिक्सल सेंसर के साथ जल्द लॉन्च करेगा चार बैक कैमरे वाला फोन

ट्रांसिशन होल्डिंग्स के वैश्विक प्रीमियम स्मार्टफोन ब्रांड टेक्नो भारत के स्मार्टफोन मार्केट में 15 हजार रुपये कीमत वाला 48एमपी क्वाड-कैमरा फोन लॉन्च करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। लोकप्रिय कैमरा-केंद्रित कैमोन सीरीज के तहत यह डिवाइस लॉन्च होने के लिए तैयार है।

camon

ट्रांसिशन होल्डिंग्स के वैश्विक प्रीमियम स्मार्टफोन ब्रांड टेक्नो भारत के स्मार्टफोन मार्केट में 15 हजार रुपये कीमत वाला 48एमपी क्वाड-कैमरा फोन लॉन्च करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। कंपनी अपने इन स्मार्टफोन को फरवरी 2020 के मध्य में लॉन्च कर सकती है। लीक रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी अपने इन दो स्मार्टफोन को कैमरा सेंट्रिक CAMON सीरीज के तहत लॉन्च करेगा। नए साल 2020 में यह CAMON सीरीज के नए स्मार्टफोन होंगे।
लोकप्रिय कैमरा-केंद्रित कैमोन सीरीज के तहत यह डिवाइस लॉन्च होने के लिए तैयार है। स्मार्टफोन में कम रोशनी की स्थिति को भी एक मजेदार अनुभव बनाने के लिए डिजाइन किया गया ‘नाइट शॉट’ होगा।


इंडस्ट्री के सूत्रों के अनुसार, डिवाइस का नाम टेक्नो कैमोन 15 होगा। अपने सोशल मीडिया हैंडल पर स्मार्टफोन ब्रांड द्वारा हाल ही में जारी किए गए टीजर ने वादा किया है कि उनके आगामी आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (एआई) -पॉवर स्मार्टफोन में डिजिटल सिग्नल प्रोसेसिंग (डीएसपी) तकनीक द्वारा संचालित क्वाड फ्लैश और अल्ट्रा नाइट लेंस होंगे।

डीएसपी तकनीक आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस इमेज सिंथेसिस एल्गोरिथ्म का उपयोग करती है और एक इमेज के कई पहलुओं को उजागर करती है, जैसे एक्सपोजर, निओस, शार्पनेस, एजेस, आदि। इसके चलते कम रोशनी वाले इनवारमेनट में भी यूजर को बेहत पिक्चर लेने में मदद मिलती है। इसके अलावा, नए कैमोन स्मार्टफोन में आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (एआई) को भी बढ़ाया गया होगा। जैसे संपूर्ण शरीर के आकार के लिए एआई बोडी शेपिंग और बड़ी आंखों व पतले चेहरे के लिए कस्टमाइज ब्यूटी इफेक्ट।

INPUT:IANS

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: February 9, 2020 6:11 PM IST