comscore TECNO Spark 5 हुआ लॉन्च, कम कीमत में मिल रहा क्वाड कैमरा|BGR India Hindi
News

TECNO Spark 5 हुआ लॉन्च, कम कीमत में मिलते है क्वाड रियर कैमरा

टेक्नो ने भारत में अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है, जो एक आकर्षक स्मार्टफोन हो सकता है। कंपनी भारत में कम कीमत में आकर्षक स्पेसिफिकेशन्स वाले स्मार्टफोन लॉन्च कर रही है।

tecno-spark-5

टेक्नो ने भारत में अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है, जो एक आकर्षक स्मार्टफोन हो सकता है। कंपनी भारत में कम कीमत में आकर्षक स्पेसिफिकेशन्स वाले स्मार्टफोन लॉन्च कर रही है। कंपनी ने सबसे कम कीमत में क्वाड रियर कैमरा सेटअप वाला स्मार्टफोन लॉन्च किया है। कंपनी ने अपना नया स्मार्टफोन TECNO Spark 5 लॉन्च किया है। Also Read - Xiaomi के फोन में कही भी टच करने से स्मार्टफोन होगा अनलॉक, जानें फुल डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर टेक्नोलॉजी

स्पार्क कंपनी की सफल रेंज रही है। इस सीरीज के स्मार्टफोन काफी दिलचस्प रहे हैं। TECNO Spark 5 स्मार्टफोन में कंपनी ने क्वाड रियर कैमरा सेटअप के अतिरिक्त, डॉट इन डिस्प्ले, आकर्षक डिजाइन, कैमरा आदि मिलते हैं। Also Read - iQOO Neo 3 सुपर फास्ट चार्ज टेक्नोलॉजी के साथ होगा लॉन्च, कुछ ही मिनटों में होगा फुल चार्ज

TECNO Spark 5 कीमत और सेल

टेक्नो का मुख्य फोकस अपने ऑफ लाइन ग्राहकों पर ही होता है। लेकिन फिलहाल लॉकडाउन के कारण लोगों तक स्मार्टफोन का पहुंच पाना मुश्किल है, जिसके देखते हुए कंपनी ने इसे ऑनलाइन चैनल पर लाने का फैसला किया है। यह स्मार्टफोन अमेजन पर 22 मई से बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। यह स्मार्टफोन 7,999 रुपये की कीमत पर लॉन्च हुआ है। इस फोन की मुख्य ताकत बड़ा डिस्प्ले और क्वाड रियर कैमरा सेटअप है। Also Read - वीवो ने MEMS माइक्रोफोन टेक्नोलॉजी के साथ लॉन्च किया वायर्ड इयरफोन, जानें कीमत और खूबियां

स्पेसिफिकेशन्स

Tecno Spark 5 स्मार्टफोन 6.60 इंच के एचडी प्लस डॉट इन डिस्प्ले के साथ आता है। फोन में 20:9 का आस्पेक्ट रेशियो मिलता है और स्क्रीन टू बॉडी रेशियो 90.2 फीसदी का है। फोन का डिस्प्ले 720×1600 pixels की रेज्यूलेशन का है। कंपनी ने इस डिवाइस में मीडियाटेक हीलियो ए22 प्रोसेसर दिया है, जो 2 जीबी रैम के साथ आता है।

कंपनी ने इस डिवाइस में 32 मेगापिक्सल का स्टोरेज दिया है, जिसे माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। कंपनी ने इस डिवाइस में एंड्रॉयड 10 पर आधारित HiOS 6.1 दिया है। इस फोन को पावर देने के लिए इसमें 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है। कंपनी ने इस डिवाइस में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया है, जिसका मुख्य कैमरा लेंस 13 मेगापिक्सल का है।

फोन में इसके अतिरिक्त 2 मेगापिक्सल का पोर्टेरेट लेंस, 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और एक एआई कैमरा दिया गया है। फ्रंट में कंपनी ने 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है, जो सेल्फी फ्लैश के साथ आता है। यह फोन Ice Jadeite और Spark Orange दो रंग में लॉन्च हुआ है। डिवाइस में मैक्रो यूएसबी और रियर फिंगरप्रिंट सेंसर मिलता है। इसमें फेस अनलॉक का फीचर भी दिया गया है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: May 21, 2020 4:20 PM IST