comscore
News

टेस्ला ने iPhones और एंड्रॉइड स्मार्टफोन के लिए लॉन्च किया वायरलैस चार्जर

टेस्ला वायरलैस चार्जर की कीमत $65 (लगभग 4,600 रुपये) है।

tesla-wireless-charger-black-white-official

टेस्ला ने आपके स्मार्टफोन को चार्ज करने के लिए वायरलैस चार्जिंग पैड लॉन्च किया है। कंपनी ने इसे टेस्ला वायरलैस चार्जर के नाम से पेश किया है। बैटरी पावर्ड इंडक्टिव चार्जर Qi सर्टिफाइड है। टेस्ला वायरलैस चार्जर कंपनी की वेबसाइट पर $65 (लगभग 4,600 रुपये) में बिक्री के लिए उपलब्ध है। यह ब्लैक और वाइट दो कलर ऑप्शन में मिल रहा है। लीथियम आयन पोलीमर बैटरी वाले इस चार्जर की कैपेसिटी 6,000mAh है। वायरलैस चार्जिंग 5W तक लिमिटेड है वहीं वायर्ड चार्जिंग में आपको 7.5W मिलता है।

टेस्ला वायरलैस चार्जर में USB-C केबल और नॉन USB-C डिवाइस के लिए इसमें USB-A पोर्ट है जो फास्टर 7.5W वायर्ड चार्जिंग सपोर्ट करता है। इसके अलावा इसमें USB-A cable है जिससे आप वायरलैस चार्जर को USB port से चार्ज कर सकते हैं।

 

टेस्ला ने इसमें वहीं डिजाइन को फॉलो किया है जो वह अपने एनर्जी प्रोडक्ट्स में देता है। हालांकि खबर लिखे जाने पर टेस्ला ने अपनी वेबसाइट से टेस्ला वायरलैस चार्जर को लिस्टिंग से हटा दिया था। इससे पहले टेस्ला ने एंड्रॉइड और iOS डिवाइस के लिए पावरबैंक को लॉन्च किया था। टेस्ला पावरबैंक की कीमत $45 (लगभग 3,200) है। पावरबैंक में 3,350mAh बैटरी है, जिसमें सिंगल 18,650 सेल हैं। टेस्ला पावरबैंक में USB पोर्ट हैं। इसके अलावा डिवाइस के साइड में माइक्रो यूएसबी केबल है।

  • Published Date: August 29, 2018 1:57 PM IST