comscore
News

फिर से लीक हुई Palm एंड्रॉइड स्मार्टफोन की इमेज, मुट्ठी में बंद हो जाएगा ये फोन

टीसीएल कॉर्पोरेशन मोबाइल वर्ल्ड में लेजेंड्री ब्रांड पाम को फिर से वापस ला रहा है।

palm-pvg-100-androidheadlines

टीसीएल कॉर्पोरेशन मोबाइल वर्ल्ड में लेजेंड्री ब्रांड पाम को फिर से वापस ला रहा है। कंपनी पहला पाम-ब्रांडिड एंड्रॉइड स्मार्टफोन पेश करने जा रही है। इस फोन की पहली इमेज करीब एक महीने पहले ऑनलाइन लीक हुई थी। अब इस फोन की दूसरी इमेज ऑनलाइन लीक हो रही है। इस फोन के रेंडर को AndroidHeadlines ने शेयर किया है।

इस फोन में 3.3 इंच की एपडी डिस्प्ले दी जा सकती है। इसमें रियल ड्युल कैमरा और नॉच डिस्प्ले दी जा सकती है। अगर इस फोन के डिजाइन और सॉफ्टवेयर की बात करें तो इसके रेंडर में दिखाया गया है कि यह फोन एटॉप एंड्रॉइड पर लॉन्च होगा और UI ऑवरली पर रन करेगा। इस फोन के राइट साइड में स्लिप/वॉक बटन और सिम ट्रे होगी। इस फोन  के रियर पैनल में आईफोन एक्स की तरह रियर कैमरा मॉड्युल होगा। इस फोन के सेंटर में PALM नाम से लोगो होगा।

इससे पहले सामने आए अफवाह में बताया गया था कि यह स्मार्टफोन आइडेंटिफाइर PVG100 मॉडल से आएगा। इसमें 3.3 इंच की डिस्प्ले दी जा सकती है और इसका रिज्यूलेशन 720×1280 पिक्सल होगा। PVG100 क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 435 प्रोसेसर दिया जाएगा। यह स्मार्टफोन 3 जीबी रैम व 32 जीबी स्टोरेज के साथ आएगा।  इस फोन में  800mAh   की बैटरी जा सकती है। हालांकि अभी यह जानकारी नहीं दी गई है कि यह स्मार्टफोन कब लॉन्च होगा।

  • Published Date: September 6, 2018 2:04 PM IST
  • Updated Date: September 6, 2018 2:05 PM IST