comscore
News

मलेशिया में हो रहा है सैमसंग का पहला इवेंट, फोल्डेबल फोन के राज से उठ सकता है पर्दा

दक्षिण कोरिया की कंपनी सैमसंग पहली बार मलेशिया में इवेंट करने जा रही है।

Samsung foldable smartphone prototype

Image Credit: Weibo


दक्षिण कोरिया की कंपनी सैमसंग पहली बार मलेशिया में इवेंट करने जा रही है। सैमसंग का मलेशिया में 11 अक्टूबर को पहला अनपैक्ड इवेंट है। इस इवेंट का नाम 4एक्स फन है। सैमसंग ने इस इवेंट के लिए इनवाइट भेजना शुरू कर दिये हैं। कंपनी ने जो इनवाइट भेजे हैं उनसे इस बात का हिंट नहीं मिल रहा कि कंपनी इस इवेंट में किन प्रोडक्ट्स की घोषणा करेगी।

क्या फोल्डेबल फोन की घोषणा करेगी सैमसंग?
माना जा रहा है कि इस इवेंट में सैमसंग अपने फोल्डेबल स्मार्टफोन की घोषणा कर सकता है। बता दें कि फोल्डेबल स्मार्टफोन सैमसंग का अब तक का सबसे प्रतिक्षित एडवांस स्मार्टफोन है। इसे लेकर पिछले काफी वक्त से चर्चाओं का बाजार गर्म है। हालांकि कंपनी इस स्मार्टफोन को इस साल नहीं अगले साल यानी 2019 में पेश करेगी। कहा जा रहा है कि इस इवेंट में सैमसंग सभी लीक्स रिपोर्ट्स पर लगाम लगाते हुए इस फोल्डेबल स्मार्टफोन की घोषणा कर सकता है।

फोल्डेबल फोन के अलावा सैमसंग Galaxy J6+ और J4+ स्मार्टफोन के लोकल वर्जन की भी घोषणा कर सकता है। हालांकि अभी सैमसंग ने इस इवेंट में होने वाले प्रोडक्ट्स की घोषणा को लेकर कोई भी आधिकारिक जानकारी नहीं दी है। कंपनी ने इस इवेंट की जो फोटोग्राफ डाली है उसके मुताबिक यूजर्स इस इवेंट को सैमसंग की आधिकारिक वेबसाइट पर लाइव देख सकते हैं।

 

You Might be Interested

Samsung Galaxy J6 Plus

15990

Android 8.1 Oreo
Snapdragon 425 quad-core SoC
13MP+5MP
  • Published Date: September 19, 2018 8:58 AM IST