comscore
News

Togofogo ने लेनोवो के साथ की पार्टनरशिप, सेल करेंगे रिफर्बिश्ड लैपटॉप

लेनोवो के लैपटॉप को अफोरसर्व के रिन्यूवल सेंटर में रिफर्बिशिड किया गया है।

lenovo-y700-laptop-image

टोगोफोगो नाम की कंपनी ने हाल ही में अपने प्लेटफॉर्म में सेकंड-हैंड लैपटॉप सेल करने का ऐलान किया था। इस नए प्रोडक्ट कैटगरी के जरिए कंपनी इस बाजार में 8 से 10 फीसदी हिस्सेदारी पर कब्जा पाने का लक्ष्य रख रही है। वहीं, अब कंपनी ने एक साल की ब्रांड वारंटी के साथ लेनोवो के नए लैपटॉप को सेल करने की घोषणा की है।

लेनोवो के लैपटॉप को अफोरसर्व के रिन्यूवल सेंटर में रिफर्बिशिड किया गया है। अफोरसर्व 4500 से अधिक इंजीनियरों के साथ भारत की सबसे पुरानी और सबसे बड़ी चेन में से एक है जो क्विलिटी रिपेयर और रिन्यूवल सर्विस आईसीटी डिवाइस के लिए उपलब्ध कराती है।

भारतीय बाजार में 3,50,000 इस्तेमाल हुए मोबाइल फोन की सफल बिक्री करने के बाद कंपनी का नया लक्ष्य मोबाइल के बाद इस्तेमाल हुए दूसरे सबसे बड़े वर्ग में पकड़ बनाने का है। टोगोफोगो पर बेचे जा रहे लैपटॉप में क्वालिटी चेक, सर्टिफिकेशन, बढ़ी हुई वारंटी अवधि और मरम्मत सेवाएं शामिल हैं और यही विशेषता इस प्लेटफॉर्म को विशेष बनाए रखती है।

टोगोफोगो द्वारा प्रदान की जा रही सभी सेवाएं एक साथ होने के कारण इस पर दर्ज इस्तेमाल किए लैपटॉप लगभग नए जैसे लगते हैं जबकि कीमत में बहुत ज्यादा फर्क अन्य प्लेटफॉर्मों से इसे अलग पहचान देता है। टोगोफोगो अपनी वेबसाइट पर टॉप -ब्रांड के लैपटॉप की बिक्री से इस कारोबार की शुरुआत करेगी।

  • Published Date: October 31, 2018 4:26 PM IST