comscore
News

इस फेस्टिव सीजन घर ले आएं ये दमदार स्पीकर्स

आपकी पार्टी के लिए बेस्ट रहेंगे ये स्पीकर्स।

jbl-xtreme-2-india-launch

आज के समय में गाने सुनने का शौक शायद हर किसी को होगा। इन्हीं में से कुछ लोगों को गाने स्पीकर में सुनना पसंद है। अगर बात की जाए स्पीकर की, तो स्पीकर पर गाना सुनने का अपना ही एक अलग मजा होता है। आज के समय में भारतीय मार्केट में ऐसे कई स्पीकर्स मौजूद हैं जो आपके म्यूजिक सुनने के एक्सपीरिंय को अलग लेवल पर ले जाएंगे।

JBL Xtreme 2 Portable Speaker

इस नए पोर्टेबल स्पीकर आपके अपकमिंग फेस्टिवल पार्टी के लिए सबसे बेस्ट होगा। इसमें आपको एक बार में 15 घंटे का प्लेटाइम मिलता है। यह स्पीकर वॉटर प्रूफ है। इसका मतलब आप इसे पूल पार्टी में बिना डर के ले जा सकते हैं। यूजर्स एक समय में दो डिवाइस के साथ ब्लूटूथ की मदद कनेक्ट कर सकते हैं। इस स्पीकर की कीमत 21,999 रुपए है।

Sony MHC-V21D

सोनी MHC-V21D वायरलैस ब्लूटूथ स्पीकर इनबिल्ट DJ इफेक्ट के साथ आता है। इसके अलावा इसका डिजाइन आपको काफी अट्रैक्टिव लेगाग। इतना ही नहीं इसमें डीवीडी प्लेयर की सुविधा दी गई है जो यूजर्स को फिल्म देखने के दौरान थिएटर वाले साउंड की क्वालिटी देता है। इस स्पीकर में HDMI आउटपुट है। इसकी कीमत 18,990 रुपए है।

Astrum TM155 Trolley speaker

यह एक ट्रौली स्पीकर है, जिसमें इनबिल्ट ऐप 80 RMS आउटपुट साउंड और 15-इंच ड्राइवर्स हैं। इसके रियर में telescopic हैंडल और नीचे व्हील्स हैं, जिससे इसे आसानी से कहीं भी ले जाया जा सकता है। Astrum TM155 स्पीकर शॉक और वॉटर प्रूफ है। इसमें LED डिस्प्ले, ऑनबोर्ड लाइटिंग इफेक्ट्स, एफएम और 3 घंटे का म्यूजिक प्लेबैक है। इसकी कीमत 17,490 रुपए है।

Energy Sistem Tower 8g2

Tower 8g2 एक Hi-Fi टॉवर है जो कि 120 W रियल आउटपुट पावर के साथ आता है। Tower 8g2 को आसानी से टीवी से कनेक्ट किया जा सकता है। इतना ही नहीं इस स्पीकर में दिए गए पोर्ट से आप अपने स्मार्टफोन को चार्ज कर सकते हैं। इसके अलावा आप बॉक्स में आने वाले रिमोट से म्यूजिक को कंट्रोल कर सकते हैं। इसकी कीमत 16,499 रुपए है।

Aisen A12UKB800 trolley speaker

यह भी एक ट्रौली स्पीकर है। Aisen Trolley स्पीकर को कहीं भी आसानी से ले जाया जा सकता है। आप इस स्पीकर में इलेक्ट्रिक गिटार और वायरलैस माइक्रोफोन को जोड़ सकते हैं। इसकी कीमत 12,499 रुपए है।

  • Published Date: September 16, 2018 10:00 AM IST
  • Updated Date: September 16, 2018 10:05 AM IST