comscore
News

Transsion Holdings और Spice Mobility ने हाथ मिलाया, भारत में Spice ब्रांड अब नए रूप में आयेगा नजर

Transsion Holdings भारत में इससे पहले itel ब्रांड स्मार्टफोंस और Tecno भी पेश कर चुका है।

spice new logo

आज भारत में Spice ब्रांड को एक नया रूप देने के लिए और एक बार फिर से इस ब्रांड को भारत में स्थापित करने के लिए Spice Mobility और Transsion Holdings ने आपस में साझेदारी की घोषणा की है। इस साझेदारी को मीडिया के सामने लाने के लिए Transsion Holdings के VP Mr. Lin Qin और Spice Mobility के एग्जीक्यूटिव चेयरमैन Mr. Dilip Modi मौजूद थे।

इसे भी देखें: लावा ने लॉन्च किया Helium 14 लैपटॉप, कीमत: 14,999 रुपए, जानें स्पेसिफिकेशन और फीचर्स

इस साझेदारी के बाद जैसा कि मैंने आपसे पहले भी कहा है कि Spice brand अपने एक नए रूप में नजर आने वाला है। इसके अलावा अब Spice के पोर्टफोलियो में और भी कई डिवाइस शामिल किये जायेंगे। और इसके अलावा आपको बता की इस साझेदारी से साफ़ नजर आ रहा है कि Spice जिसे अब बाजार में लोग उतना अधिक नहीं जानते हैं जितना इसीके लॉन्च के समय ये सामने आया था। इसके अलावा आपको ये भी बता दें कि कंपनी आपके बजट डिवाइसों के लिए जानी जाती है, और आगे भी वैसा ही करने वाली है। इसके साथ ही ये भी सामने आया है कि भारत के यूथ को टारगेट करके कंपनी अपने कई डिवाइस बाजार में लाने वाली है।

अब Spice ब्रांड के अंतर्गत जो डिवाइस पेश किये जायेंगे वह नए डिजाईन और नए फीचर्स के साथ पेश किये जायेंगे। इसके अलावा भारत की युवा पीढ़ी को टारगेट करके ये डिवाइस बाजार में लाये जायेंगे, इसके अलावा आपको ये भी बता दें कि Spice के ये नए डिवाइस जो आपको एक नए ही रूप में देखने को Spice Mobility के एग्जीक्यूटिव चेयरमैन के अनुसार, अगले महीने से बाजार में उपलब्ध हो जायेंगे।

इस मौके पर Transsion Holdings के VP Mr. Lin Qin ने कहा कि, “हम इस साझेदारी से काफी उत्साहित हैं, और Spice के साथ हमारी ये साझेदारी टेक जगत में एक नया ही कदम होगी। जैसा कि हमने देखा है कि Transsion Holdings ने भारत में पिछले कुछ समय में काफी सफलता हासिल की है। और अब ये साझेदारी दोनों ही कंपनियों के लिए महत्त्वपूर्ण साबित होगी।”

इसे भी देखें: मोबाइल वर्ल्ड कॉन्ग्रेस शंघाई 2017: जानें इसके बारे में सबकुछ

इसके अलावा Spice Mobility के एग्जीक्यूटिव चेयरमैन Mr. Dilip Modi ने भी इस साझेदारी को महत्त्वपूर्ण बताते हुए कहा कि, “हम भी इस साझेदारी से काफी खुश हैं, इस जॉइंट वेंचर में Transsion Holdings को हम अपने स्ट्रेटेजिक पार्टनर के रूप में अपना कर एक नए ही दिन की आशा कर रहे हैं। हमें यह भी आशा है कि इस साझेदारी से दोनों ही कंपनियों आगे तक जानें वाली हैं। अब हम इस साझेदारी के बाद बाजार में कुछ नए डिवाइस लाने वाले हैं, जो आपको आपके बजट में ही मिल जायेंगे।”

यहाँ आपको ये भी बता दें कि “Make Sharing Better” की फिलोसोफी को लेकर अब कंपनी आगे चलने वाली है। और ऐसी को ध्यान में रखकर काम करने वाली है, और इसी धारणा को अपना मूल सिद्धांत बनाने वाली ।. आपको यहाँ ये भी बता दें कि आज कंपनी ने अपना एक नया लोगो भी पेश किया है। इस नए लोगो को Spice ने पर्पल रंग में पेश किया है. और ये देखने में काफी रेफ्रेशिंग भी लग रहा है। क्योंकि जैसा कि कंपनी ने कहा है कि वह भारत के की युवा पीढ़ी को टारगेट करके अपने डिवाइस लाने वाली है तो यह लोगो भी इसी बात को ध्यान में रखकर लॉन्च किया गया है।

इसे भी देखें: HMD ग्लोबल जल्द ही पेश करेगा Nokia का नया फीचर फोन, इंटरनेट पर सामने आई पहली आधिकारिक फोटो

  • Published Date: June 29, 2017 8:53 PM IST