comscore
News

Honor 8X सीरीज में दी जाएगी 90% स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो, कल हो रहा है लॉन्च

इस सीरीज के स्मार्टफोन में कंपनी या तो स्नैपड्रैगन 660 या फिर Kirin 710  चिपसेट दे सकती है।

Untitled design (5)

चाइनीज़ स्मार्टफोन मेकर कंपनी हुवावे का सब-ब्रांड ऑनर अपनी नई मिड रेंज सीरीज Honor 8X को लॉन्च करने की तैयारी में जुटी है। यह स्मार्टफोन कल यानी बुधवार को लॉन्च हो रहा है। इस फोन में कंपनी कुछ पावरफुल फीचर्स दे सकती है। कंपनी ने मंगलवार को सोशल मीडिया साइट Weibo पर कंफर्म कर दिया है कि हुवावे के आने वाले स्मार्टफोन Honor 8X और 8X Max में स्क्रीन टू-बॉडी रेश्यो 90 फीसदी होगा।

इस डिवाइस का टीजर और इसे लेकर कई लीक रिपोर्ट्स सामने आ चुकी हैं। इनमें कहा गया था कि कंपनी इस सीरीज के स्मार्टफोन को बड़े डिस्प्ले के साथ पेश कर सकती है। यह स्मार्टफोन चीन की सर्टिफिकेशन साइट TENAA पर भी लिस्ट हो चुका है।

इस सीरीज के स्मार्टफोन में कंपनी या तो स्नैपड्रैगन 660 या फिर Kirin 710  चिपसेट दे सकती है। माना जा रहा  है कि यह फोन दो वेरिएंट में लॉन्च हो सकता है। एक 4/64 GB  स्टोरेज वेरिएंट और दूसरा 6GB/64GB वेरिएंट। Honor 8X स्मार्टफोन एंड्रॉइड 8.1 ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करेगा। इस फोन के फ्रंट में सेल्फी के लिए Honor 16 मेगापिक्सल का कैमरा देगा। फोन ड्युल-रियर कैमरा सेटअप के साथ आएगा। इसमें 20 मेगापिक्सल व 2 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जाएगा। कंपनी ने 5 सितंबर को इस फोन के लॉन्चिंग के लिए चीन में इवेंट रखा है।

You Might be Interested

Honor 8X Max
Android 8.1 Oreo
Qualcomm Snapdragon 660 octa core SoC
16MP + 2MP
  • Published Date: September 4, 2018 10:48 AM IST