comscore Moto X4 स्मार्टफोन की इमेज इंटरनेट पर लीक, ऐसा दिखता है यह स्मार्टफोन | BGR India
News

Moto X4 स्मार्टफोन की इमेज इंटरनेट पर लीक, ऐसा दिखता है यह स्मार्टफोन

Moto X4 स्मार्टफोन डुअल कैमरा सेटअप के साथ 24 अगस्त को लॉन्च हो सकता है।

moto x4 leak image

पिछले काफी दिनों से मोटोरोला के आने वाले स्मार्टफोन के बारे में होने वाले खुलासे व लीक चर्चाओं में हैं। लॉन्च से पहले ही मोटोरोला Moto X4 स्मार्टफोन को लेकर इंटरनेट पर कई जानकारियां सामने आ चुकी हैं। इन लीक खबरों में Moto X4 स्मार्टफोन की कीमत, स्पेसिफिकेशन और फीचर्स से जुड़ी कई जानकारियां शामिल हैं। साथ ही यह भी खबर सामने आ चुकी है कि कंपनी Moto X4 को आॅफिशियल तौर पर ब्राजील में 24 अगस्त को लॉन्च कर सकती है। वहीं अब इस स्मार्टफोन की कुछ लीक इमेज सामने आई हैं जिनमें इसे हर एंगल देखा जा सकता है।

फोनअरीना पर Tudocelular के माध्यम दी गई जानकारी के मुताबिक Moto X4 की कुछ इमेज लीक शेयर की गई हैं जहां यह भी जानकारी दी गई है कि इस स्मार्टफोन ने यूएस फेडरल कम्युनिकेशंस कमिशन (FCC) के ब्राजीलियन समकक्ष को पार किया है, जिसका मतलब है कि Moto X4 की घोषणा जल्द ही की जाएगी।

इसे भी देखें: गूगल के टैंगो प्रोजेक्ट के तहत लॉन्च हुए Lenovo Phab2 Pro स्मार्टफोन को नहीं मिलेगा नौगट का अपडेट

सामने आई इमेज स्मार्टफोन को फ्रंट व बैक दोनों पैनल में दिखाया गया है। इसके फ्रंट पैनल में नीचे की ओर एक फिजिकल होम बटन देखा जा सकता है। जिसमें फिंगरप्रिंट सेंसर इम्बेडेड है। साथ उपर फ्रंट कैमरा के साथ एलईडी और वहीं मोटो को लोगो भी दिया गया है। वहीं बैक पैनल में गोलाकार में एलईडी फ्लैश के साथ डुअल ​रियर कैमरा सेटअप है। फोन में नीचे यूएसबी सी पोर्ट और 3.5एमएम जैक स्थित है। वहीं फोन में दाईं ओर वॉल्यूम और पावर बटन दिए गए हैं।

इसे भी देखें: Nokia 2 स्मार्टफोन चार वेरियंट में हो सकता है लॉन्च

लीक खबरों के मुताबिक Moto X4 में 5-इंच का फुल एचडी डिसप्ले होगा। जिसका स्क्रीन रेजल्यूशन 1980×1080 पिक्सल होगा। Moto X4 एंड्राइड 7.1.1 नौगट ओएस पर पेश होगा इसमें 3जीबी रैम और 16जीबी इंटरनल मैमोरी होगी। वहीं लिस्टिंग के अनुसार इसमें फोटोग्राफी के लिए डुअल एलईडी फ्लैश के साथ 12-मेगापिक्सल का रियर कैमरा होगा। जबकि वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए 16-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा हो सकता है। यह स्मार्टफोन 2.2गीगाहर्ट्ज आॅक्टाकोर क्वालकॉम चिपसेट पर आधारित होगा। जिसमें स्नैपड्रैगन 630 चिप और एंड्रीना 5.8 जीपीयू उपलब्ध होगा।

पिछले दिनों सामने आई जानकारी टिप्सटर Roland Quandt के मुताबिक, Moto X4 स्मार्टफोन को यूरोप मार्केट में 350 यूरो (लगभग 26,500 रुपए) की कीमत के साथ लॉन्च किया जा सकता है।

इसे भी देखें: eScan कंपनी ने कहा शाओमी के MIUI में है सुरक्षा दोष, शाओमी ने दिया जवाब

You Might be Interested

Motorola Moto Z Play

24999

Buy Now
Android 6.0.1 Marshmallow
Qualcomm’s Snapdragon 625 Octa Core 2.0GHz Processor
16 MP with ƒ / 2.0 aperture, Auto Focus, PDAF
Motorola Moto X4

20999

Android 7.1 Nougat
Qualcomm Snapdragon 630 Octa-Core 2.2GHz Processor
dual camera 12 MP (f/2.0 aperture) + 8 MP (f/2.0 aperture)
  • Published Date: August 11, 2017 1:30 PM IST
  • Updated Date: August 11, 2017 1:30 PM IST