comscore
News

Oppo Reno Lite का Helio P70 चिपसेट वाला वेरिएंट ऑनलाइन हुआ स्पॉट : रिपोर्ट

Oppo अपना अगला फ्लैगशिप स्मार्टफोन Oppo Reno को 10 अप्रैल को लॉन्च करेगी।

Oppo Reno Peeking camera

Image credit: Slash Leaks


चाइनीज स्मार्टफोन मेकर कंपनी Oppo आने वाली 10 अप्रैल को अपना अपकमिंग स्मार्टफोन Oppo Reno लॉन्च करेगी। लॉन्च से पहले इस स्मार्टफोन का स्नेपड्रेगन 710 वेरिएंट TENAA लिस्टिंग में स्पॉट किया गया था. लॉन्च से पहले इस स्मार्टफोन का एक और वेरिएंट TENAA लिस्टिंग में स्पॉट किया गया है। लेटेस्ट वेरिएंट जो स्पॉट किया गया है वो MediaTek वेरिएंट है।

चीन की सर्टिफिकेशन पोर्टल के हवाले से चीन की टेक न्यूज वेबसाइट GizChina ने बताया है कि Oppo Reno MediaTek Helio P70 चिपसेट के साथ भी आ सकता है। सर्टिफिकेशन पोर्टल पर ये स्मार्टफोन मॉडल नंबर – PCAT10 से लिस्ट किया गया है। Oppo के वाइस प्रेजिटेंड Shen Yiren इस स्मार्टफोन को कई बार टीज करते हुए बता चुके हैं कि ये स्मार्टफोन दो एडिसन में लॉन्च किया जाएगा। Oppo Reno स्मार्टफोन नई कूलिंग टेक्नोलॉजी के साथ आएगा।

पिछले रिपोर्ट के मुताबिक, फ्लैगशिप स्मार्टफोन Oppo Reno अलग-अलग वेरिएंट्स में आएगा। इस स्मार्टफोन का एक वेरिएंटSnapdragon 855, दूसरा वेरिएंट Snapdragon 710 और इसके साथ ही इस स्मार्टफोन का एक 5G वेरिएंट भी Snapdragon 855 चिपसेट के साथ लॉन्च किया जा सकता है। अब MediaTek Helio P70 वाला वेरिएंट Oppo Reno Lite हो सकता है।

इससे पहले Shen Yiren अपकमिंग स्मार्टफोन Oppo Reno दो वेरिएंट और कलर ऑप्शन का खुलासा कर चुके हैं। उन्होंने चाइनीज सोशल मीडिया साइट साइट Weibo पर स्मार्टफोन का टीज करते हुए इसके कलर ऑप्शन सी ग्रीन, मिडनाइट ब्लैक, पिंक और न्यूबेला पर्पल का खुलासा किया था।

इसके साथ ही इस स्मार्टफोन की बैक साइड के रेंडर भी सामने आ चुका है। वहीं 15 सेकेंड के एक हेंड-ऑन वीडियो क्लिप में इस स्मार्टफोन के कि डिस्प्ले भी सामने आ चुकी है जो फुल स्क्रीन डिजाइन के साथ आ सकता है। रेंडर्स में फिंगरप्रिंट सेंसर नहीं दिखाई देता है इसका मतलब ये हो सकता है कि इस स्मार्टफोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जा सकता है।

  • Published Date: April 2, 2019 10:15 AM IST